एनडीसी को लेकर 'आप' नेताओं की भूख हड़ताल खत्म

सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एनडीसी कि यहां  पर कोई जरूरत नहीं थी लेकिन भ्र्ष्टाचार के चलते सरकार ने एक कम्पनी को सभी ठेके दिए हुए है जबकि यहाँ पर प्रॉपर्टी एनडीसी की यहाँ पर कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि ये गूंगी बहरी सरकार है इनके सामने कोई अपनी जान भी दे दे लेकिन इस पर किसी का कोई असर नहीं होता।

अंबाला || एनडीसी को लेकर आप के नेता कई दिनों से नगर निगम अंबाला शहर में भूख हड़ताल पर बैठे है। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बावजूद भी सरकार कि ओर से कोई भी इनसे बात करने नहीं आया। इसी को लेकर आज राज्य सभा सांसद व प्रदेशध्यक्ष सुशील गुप्ता व आप नेता निर्मल सिंह पहुंचे और अनशन पर बैठे हुए नेताओं को समझाया ऒर जूस पिलाकर उनका अनशन समाप्त किया। सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एनडीसी कि यहां  पर कोई जरूरत नहीं थी लेकिन भ्र्ष्टाचार के चलते सरकार ने एक कम्पनी को सभी ठेके दिए हुए है जबकि यहाँ पर प्रॉपर्टी एनडीसी की यहाँ पर कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि ये गूंगी बहरी सरकार है इनके सामने कोई अपनी जान भी दे दे लेकिन इस पर किसी का कोई असर नहीं होता। क्योंकि उन्होंने देखा है कि किस तरह से एक महिला कोच के लिए मंत्री संदीप सिंह को बरकरार रखे हुए है और किस तरह से महिला पहलवान के मामले में बृजभूषण को रखे हुए है। 

वहीं 18 तारीख को होने वाली भाजपा की रैली जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बतौर मुख्य अथिति शिरकत करनी है लेकिन उससे पहले ही किसानों व पंचो और सरपंचो को नोटिस दिए जा रहा है। इस पर गुप्ता ने कहा कि इससे पहले भी इनकी रैली जो गोहाना में रखी थी वो फ्लॉप हो गई थी। इसीलिए अब सिरसा में रखी है। इसी को लेकर जब मनोहर लाल खट्टर सिरसा गए तब जनसंवाद कार्यक्रम में खट्टर ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी के लोग है इन्हे पिटवा दो, जब ये महेन्दरगढ़ गए। तब लोगों ने इनको हाउस अरेस्ट कर लिया। जिसके बाद इन्होने जनसंवाद कार्यक्रम बंद कर दिया। लेकिन अब अमित शाह के आने से पहले इन्होने नोटिस दिए। कहा कि घर में नज़रबंद रखेंगे। लेकिन ये जनता की आवाज़ को बंद नहीं कर सकते अगर एक आप कार्यकर्ता को अरेस्ट करेंगे तो हज़ार पैदा होंगे कितनो को रोकेंगे।