आम आदमी पार्टी की यूथ विंग का भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन

प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा सरकार युवाओं के साथ कर रही है धोखा, महिलाओं के दूध संपूर्ण शारीरिक परीक्षण की शर्त शर्मनाक, आम आदमी पार्टी इसी तरह से उठाती रहेगी आवाज, सरकार के कान खोलने के लिए किया गया है यह प्रदर्शन.

रोहतक || हरियाणा में सीईटी क्वालीफाई किया युवाओं को लेकर और रोजगार को लेकर आम आदमी पार्टी की यूथ विंग ने आज रोहतक में प्रदर्शन किया मानसरोवर पार्क से प्रदर्शन करते हुए भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बेरिगेट्स लगाकर रोका यही नहीं कार्यकर्ता आगे बढ़ने लगे तो हल्की धक्का-मुक्की भी हुई पार्टी के यूथ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव का कहना है कि जब तक सरकार नहीं सुनेगी यूं ही युवा सरकार के कान खोलने का काम करेंगे यही नहीं महिलाओं के शारीरिक परीक्षण को लेकर भी आपकी यूथ विंग ने सवाल उठाए हैं उन्होंने कहा कि जब दुर्गा शक्ति की भर्ती बिना शारीरिक आप जानते हो सकती है तो इन विभागों में महिलाओं के साथ अधिक मापदंड की जरूरत क्यों पड़ी यह महिलाओं का अपमान है जो बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के यूथ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव का कहना है सीटीईटी क्वालीफाई करने के बाद भी सरकारी युवाओं को नौकरी नहीं दे रही है उन्होंने कहा कि प्रदेश में 1.80 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं जो सरकार भरने का काम नही कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार बने 1 साल हुआ है लेकिन 29000 सरकारी नौकरी और 48000 करोड रुपए का बजट पास किया गया है जबकि दिल्ली में 2 लाख  सरकारी नौकरी और 10 लाख प्राइवेट सेक्टर में नौकरी दी गई है। मनीष यादव ने तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बाढ़ का पानी दिल्ली में बढ़ने के हरियाणा पर आरोप लगाने वाले बयान पर भी बचाव करते हुए नजर आए उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं की साजिश के तहत दिल्ली में पानी भरा है।