यमुनानगर में पूर्व पार्षद के पति की दिन दिहाड़े हुई निर्मम हत्या...

यमुनानगर में पूर्व पार्षद के पति और इलेक्ट्रॉनिक शोरूम मालिक रघुनाथ प्रजापति दिन दिहाड़े हुई निर्मम हत्या।एक के बाद एक 5 से 6 गोलियां मारकर उतारा शोरूम मालिक को मौत के घाट।जिस वक्त से घटना हुई तब शोरूम मालिक अपने शोरूम पर बैठा था कि अचानक दो नकाबपोश आये और ताबड़तोड़ कई गोलियां दाग कर फरार हो गए।गं

यमुनानगर में पूर्व पार्षद के पति की दिन दिहाड़े हुई निर्मम हत्या...
यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || यमुनानगर में पूर्व पार्षद के पति और इलेक्ट्रॉनिक शोरूम मालिक रघुनाथ प्रजापति दिन दिहाड़े हुई निर्मम हत्या।एक के बाद एक 5 से 6 गोलियां मारकर उतारा शोरूम मालिक को मौत के घाट।जिस वक्त से घटना हुई तब शोरूम मालिक अपने शोरूम पर बैठा था कि अचानक दो नकाबपोश आये और ताबड़तोड़ कई गोलियां दाग कर फरार हो गए।गंभीर हालत में रघुनाथ प्रजापति को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।वही घटना की सूचना मिलते ही एसपी यमुनानगर कमलदीप गोयल और क्राइम यूनिट्स के साथ पुलिस की कई टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया।एसपी कमलदीप गोयल का कहना है कि इस हत्याकांड से जुड़े कुछ सुराग मिले है जल्द ही इस मामले को ट्रेस कर लिया जाएगा ।शोरूम और आसपास के इलाके की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है और पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

पूर्व पार्षद और मृतक रघुनाथ प्रजापति की पत्नी पुष्पलता ने बताया कि गोली चलाने वाले एक दिन पहले भी आये थे और कई दिनों से फोन पर धमकी आ रही थी।और आज दो नकाबपोश बाइक खड़ी करके पैदल शोरूम के अंदर आये और उन्होंने आते ही एक के बाद एक कई गोलियां मेरे पति को मारी और वहाँ से भाग गए ।उस वक्त शोरूम में दो सेल्समेन भी थे।वही दिन दिहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

वही यमुनानगर के एसपी कमलदीप गोयल ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद बताया कि लगभग साढ़े 11 बजे की ये घटना है दो युवक इनके शो रूम पर आए । यहाँ पर जो आईटीआई चोंक है जगाधरी वर्कशॉप अमर मार्किट के पास इलेक्ट्रॉनिक के शोरूम हैं जिसमे लड़के आये ।उन्होंने इनके ऊपर फायरिंग की। इसके बाद जब इन्हें अस्पताल लाया गया तो यहाँ इनकी मौत हो गयी। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार 5 से 6 राउंड फायर हुए कुछ हुए है सीन ऑफ क्राइम टीम भी देख रही है पोस्टमार्टम के बाद ही क्लियर हो पायेगा की कितने राउंड फायर हुए है।लेकिन जो प्रत्यक्षदर्शी  है वो 5 से 6 राउंड फायर बता रहा है ।अभी रंजिश की कोई बात सामने नही  आयी।पर परिवार के अनुसार फायरिंग करने वाले  ये लोग कल भी आए थे ।इनको ऐसा लग रहा है हम तहकीकात कर रहे है कुछ सुराग मिले है। मुझे लगता है कि जल्द ही हम इस केस को ट्रेस कर लेंगे।सीसीटीवी देख रहे है आसपास जितने भी कैमरे है उनकी फुटेज भी खंगाली जाएगी।सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।