यमुनानगर में कार सवार बदमाश ने छात्र को मारी गोली...

यमुनानगर में जोड़ियां की तरफ जा रहे बाइक सवार छात्र को लगी गोली।जानकारी के अनुसार दो छात्र कैम्प से जोडिया की तरफ जा रहे थे जैसे ही जोडिया के पास किसी काम से रुके तभी एक काले शीशे लगी आई ट्वेंटी कार आई और उसमें सवार बदमाश ने छात्र पर गोली दाग दी |

यमुनानगर में कार सवार बदमाश ने छात्र को मारी गोली...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || यमुनानगर में जोड़ियां की तरफ जा रहे बाइक सवार छात्र को लगी गोली।जानकारी के अनुसार दो छात्र कैम्प से जोडिया की तरफ जा रहे थे जैसे ही जोडिया के पास किसी काम से रुके तभी एक काले शीशे लगी आई ट्वेंटी कार आई और उसमें सवार बदमाश ने छात्र पर गोली दाग दी और वहां से फरार हो गए।गोली छात्र के पेट मे लगी है। छात्र के घायल छात्र के साथ मौजूद दोस्त आसपास के लोगो की मदद से घायल को निजी अस्पताल में लाया ।जहाँ उसका ईलाज चल रहा ।वही इस घटना की सूचना मिलते ही थाना फर्कपुर की टीम और सीआईए वन मौके पर पहुंची।इस मामले में पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।वही घटनास्थल के आसपास के इलाके की सीसीटीवी भी खंगाली जा रही है।

घायल छात्र नितिन ने बताया कि वो वीणानगर का रहने वाला है और उसकी उम्र 16 साल है। वो अपने दोस्त भानू प्के साथ बाइक पर मंडेबर में जा रहा था। जब वह जोडिया गुरुद्वारा के पास पहुंचे, और  जैसे ही बाइक रोकी, तो जोडिया की ओर से आइ- 20 कार आई जिसके पूरे काले शीशे लगे थे उसमे से शीशा नीचे हुआ और गोली चला दी। अंदर कौन था उसे नही जानते न ही हमारी कोई रंजिश है। वही घायल छात्र के दोस्त भानु ने बताया की जोडिया के पास आई टवेन्टी कार रुकी और और शीशा नीचे हुआ और नितिन पर गोली चला दी। गोली पेट में लगी, तो जोर से चीख मारी जिसके बाद मैं आसपास के लोगो की मदद से नितिन को अस्पताल लेकर आया और पुलिस को इसकी सूचना दी।नितिन का इलाज चल रहा है। वही मौके पर पहुंचे फर्क पुर  थाना के सब इंस्पेक्टर  वालिया ने बताया कि हमे कंट्रोल से गोली चलने की सूचना मिली थी।जिसके बाद हम अस्पताल आये है घायल छात्र के बयान दर्ज कर रहे है ।इस  मामले में आर्मस एक्ट और हत्या के प्रयास के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।अभी तक यही बताया गया है कि  दो दोस्त जा रहे थे जोडिया के पास किसी काम के लिए रुके तो आई ट्वेंटी कार आई और कंनेक्टर साइड से किसी ने गोली मार दी।पूरे मामले की जांच की जा रही है।