गैंगस्टर के खिलाफ चला योगी सरकार का हंटर...

उत्तरप्रदेश के जनपद मथुरा से जहां मथुरा पुलिस ने आज गैंगस्टर एक्ट में दो संगठित शातिर किस्म के अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही को अंजाम दिया गया है।

गैंगस्टर के खिलाफ चला योगी सरकार का हंटर...

Govardhan (Ravi Verma) || उत्तरप्रदेश के जनपद मथुरा से जहां मथुरा पुलिस ने आज गैंगस्टर एक्ट में दो संगठित शातिर किस्म के अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। मथुरा जनपद के थाना गोवर्धन क्षेत्र में ये कार्यवाही की गई है। थाना गोवर्धन के गांव देवसेरस निवासी दो संगठित अपराधियों के विरुद्ध धारा 14 (1) गिरोहबंद अधिनियम एवं असामाजिक क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 के तहत कार्यवाही की गई है।

इसके तहत संगठित अपराधियों द्वारा गिरोह बनाकर अवैध रूप से अर्जित की गई अवैध संपत्ति के जब्तीकरण की कार्यवाही की गई है जिसमें दोनों अपराधियों द्वारा अवैध रूप से अर्जित किए गए रुपयों में से करीब 52 लाख 49 हजार रुपए कीमत के दो मकानों पर जब्तीकरण की कार्यवाही की गई है। बता दें कि उक्त कार्यवाही को अंजाम देने संदीप कुमार वर्मा एसडीएम गोवर्धन गौरव त्रिपाठी सीओ गोवर्धन व जितेंद्र कुमार द्विवेदी इंस्पेक्टर थाना गोवर्धन के नेतृत्व में भारी पुलिसबल के साथ गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे गांव देवसेरस पहुंचे। यहां सबसे पहले गांव में प्रवेश मार्ग पर स्थित कुख्यात अपराधी शमीम के बन्द पड़े मकान पर नोटिस बोर्ड चस्पा किया गया। इसके बाद गांव के भीतर स्थित अन्य संगठित अपराधी साजिद उर्फ सिजुआ के मकान पर नोटिस बोर्ड चस्पा कर कार्यवाही को अंजाम दिया गया। उक्त दोनों अपराधियों के विरुद्ध गोवर्धन थाने सहित अन्य स्थानों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। आज हुई कुल कार्यवाही के बारे में सीओ गोवर्धन ने अधिक जानकारी देते हुए बताया।