जरा बच के... भिवानी में चोरियों का सिलसिला जारी...

फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। बता दें कि मकान मालिक राजेन्द्र परिवार समेत गुरुग्राम रहता है और सप्ताह दस दिन में आना जाना होता है। इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। इसी मकान के सामने वाले राजेन्द्र के प्लाट में किराएदार रहते हैं।

भिवानी || भिवानी में चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले माह में देखा जाए तो कई चोरियां हो चुकी है। एक तरह से भिवानी में चोरों का आतंक कायम है। इसी कड़ी में स्थानीय शिवाजी मार्ग, विद्यानगर स्थित एक बन्द मकान को चोरों ने देर रात निशाना बनाया है। जहाँ उन्होंने नकदी समेत लाखों के अन्य समान पर हाथ साफ किया है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। बता दें कि मकान मालिक राजेन्द्र परिवार समेत गुरुग्राम रहता है और सप्ताह दस दिन में आना जाना होता है। इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। इसी मकान के सामने वाले राजेन्द्र के प्लाट में किराएदार रहते हैं। उन्होंने इसकी सूचना परिवार को दी। परिवार मौके पर पहुँचा और चोरी की सूचना पुलिस को दी।

सीसीटीवी फुटेज में नकाबपोश देर रात मकान में एंट्री करते हैं और ताला तोड़कर चोरी करते हैं। बिखरे पड़े सामान को साफ तौर देखकर चोरी का अंदाजा लगाया जा सकता है। मकान मालिक व उसके बेटे ने बताया कि जॉब के सिलसिले से परिवार बाहर रहता है। चोरी की सूचना पर आकर देखा तो ताले तोड़कर चोर सात-आठ हजार नकदी रुपये व हज़ारों के चांदी के बर्तन और शादी में मिली हज़ारों रुपये से जड़ित माला समेत लैपटॉप तथा अन्य समान भी चोरी कर ले गए। पुलिस जांचकर्ता ने बताया कि चोरी की सूचना पर पुलिस मकान में पहुची है और घटना में सीसीटीवी व अन्य तथ्यों के माध्यम से चोरों का सुराग लगा है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।