Rohtak Crime : धामड़ गांव में महंत की हत्या, मचा हड़कंप....

रोहतक जिले के धामड़ गांव में स्थित डेरे के महंत की कस्सी मारकर हत्या कर दी गई। महंत लगभग 3 महीने पहले की डेरे में रहने के लिए आया था। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।

Rohtak Crime : धामड़ गांव में महंत की हत्या, मचा हड़कंप....

Rohtak Crime (Harshvardhan) || रोहतक जिले के धामड़ गांव में स्थित डेरे के महंत की कस्सी मारकर हत्या कर दी गई। महंत लगभग 3 महीने पहले की डेरे में रहने के लिए आया था। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।

महंत काला पूरन पुरी लगभग 3 महीने पहले धामड़ गांव में स्थित मदलिशाला डेरे में रहने के लिए आया था। आज सुबह उसका शव खून से लथपथ हालत में फर्श पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी कस्सी से गर्दन काटकर हत्या की गई है। ग्रामीणों ने जब सुबह महंत का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

सदर थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि सूचना मिलते ही के मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने हत्या से संबंधित तथ्य जुटाए हैं। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और तेजधार हथियार से हत्या करना प्रतीत होता है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अन्य कारणों का भी खुलासा हो पाएगा। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही इस मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।