बहादुरगढ़ सीआईए-2 पुलिस ने एक साथ सुलझाई 10 वारदातों की गुत्थी...

बहादुरगढ़ सीआईए-2 पुलिस टीम ने पेट्रोल पंप व शराब के ठेकों पर लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए चारों बदमाश अभी तक 10 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल है दो अवैध हथियार व दो जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

बहादुरगढ़ सीआईए-2 पुलिस ने एक साथ सुलझाई 10 वारदातों की गुत्थी...
Bahadurgarh (Yogender Saini) || बहादुरगढ़ सीआईए-2 पुलिस टीम ने पेट्रोल पंप व शराब के ठेकों पर लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए चारों बदमाश अभी तक 10 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल है दो अवैध हथियार व दो जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

एसीपी यशवर्धन ने बताया कि पिछले लगभग 1 महीने के दौरान झज्जर, बहादुरगढ़,सोनीपत, रोहतक व  चरखी दादरी में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया गया।  पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज भी लगे थे। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाही चालू की।
 इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बहादुरगढ़ के नजफगढ़ फ्लाईओवर के पास से गुजरेंगे। पुलिस ने नाकाबंदी करके तीनों बदमाशों को दबोच लिया।  जबकि उनके चौथे साथी को भी पुलिस ने बाद में काबू कर लिया। यह चारों बदमाश लूट के पैसों से महंगे होटलों में रुककर अय्याशी करते थे व अपने शौक पूरे करते थे। आरोपियों की पहचान झज्जर के गांव भदानी निवासी दीपेश, राहुल, मनजीत व  मनीष के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।