राजधानी के सपनो पर हुई खुदाई, जनता बेहाल

दिल्ली में जगह जगह पर खुदाई से हो सकती है परेशानी।  मानसून से पहले खुदाई वाली जगहों को यदि सही नहीं किया तो दिल्ली की जनता होगी परेशान।

राजधानी के सपनो पर हुई खुदाई, जनता बेहाल

Delhi (Sanjay Singh) || दिल्ली के जहांगीरपुरी में कई महीनों से खुदी है सड़क स्थानीय लोग बेहद परेशान।  दिल्ली जल बोर्ड ने खुदाई के बाद नहीं किया है सड़क को ठीक। गिर रही है गड्ढों में गाड़ियां।


 दिल्ली में जगह जगह पर आपको अलग-अलग विभागों द्वारा खुदाई करते हुए तो मिलेगी लेकिन उसे उसके बाद सही ढंग से ठीक नहीं किया जाता। ऐसा ही देखने को मिला जहांगीरपुरी EE ब्लॉक ( डबल E ब्लॉक ) की सड़क पर।   यह मुख्य रास्ता है जहांगीरपुरी का।  लेकिन यहां पर दिल्ली जल बोर्ड द्वारा लाइन बिछाई गई और उसके बाद उसे 2 महीने से ठीक नहीं किया गया है।  इसी तरह से सड़क बंद पड़ी है और आसपास के हजारों लोग बेहद परेशान है ।


लोगों का तो यह भी मानना है यदि मानसून से पहले से सही नहीं किया तो पानी की निकासी भी नहीं हो पाएगी और लोग घरों से निकल भी नहीं पाएंगे इसलिए लोगों की प्रशासन से मांग है कि मानसून से पहले इस सड़क को दुरुस्त कर दिया जाए।  यह सड़क जहांगीरपुरी को मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन से जोड़ती है इसी सड़क पर पुलिस स्टेशन, फायर स्टेशन और प्रयास केंद्र जैसे कई संस्थान है बावजूद उसके दिल्ली सरकार इसकी ओर कोई ध्यान नहीं दे रही।