यमुनानगर : एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने भारी मात्रा में नशीली दवाइयों का पकड़ा जखीरा...

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने भारी मात्रा में नशीली दवाइयों का जखीरा पकड़ा है।जानकारी के अनुसार 2304 कैप्सूल्स के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया ये दवाइया प्रतिबंधित थी इन्हें नशे के लिए बेचा जा रहा था।

यमुनानगर : एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने भारी मात्रा में नशीली दवाइयों का पकड़ा जखीरा...
यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने भारी मात्रा में नशीली दवाइयों का जखीरा पकड़ा है।जानकारी के अनुसार 2304 कैप्सूल्स  के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया ये दवाइया प्रतिबंधित थी इन्हें नशे के लिए बेचा जा रहा था।फिलहाल एंटी नार्कोटिकस सेल ने पकड़े गए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे रिमांड पर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एंटी नारकोटिक सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर  महाबीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक उत्तर प्रदेश की ओर से यमुनानगर प्रतिबंधित दवाइयां लेकर आएगा। गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कलानौर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी । कुछ देर बाद एक युवक बाइक पर आता दिखाई दिया। टीम ने उसे रोककर हिरासत में लिया । मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच सुशील कुमार को बुलाया गया । उनके सामने पकड़े गए युवक की टीम ने तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद हुआ।  मौके पर ड्रग इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार को बुलाया गया, जिन्होंने आकर पकड़ी गई दवाइयों के जखीरे की पहचान की। आरोपी के पास से 2304 प्रॉक्सीवन प्लस के कैप्सूल बरामद हुए। पूछताछ में जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव शाहजहांपुर निवासी शुभम के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है | इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शादीपुर में क्लीनिक चलाता है और वह दवाइयों का जखीरा लेकर वहीं पर आ रहा था । आसपास इन दवाइयों को बेचता है। इतनी अधिक मात्रा में दवाइयों को लाना व ले जाना पूरी तरह से प्रतिबंध है।