पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों में जमकर चले डंडे व बिंडे

पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों में जमकर चले डंडे व बिंडे। महेश नगर इलाके के सूर्य नगर की घटना, दोनों पक्षो ने लगाया एक दूसरे पर हमला करने का आरोप, दोनों पक्ष की महिलाएं और युवक हुए घायल, पड़ोसी राम सिंह ने मनदीप पर लगाया बेटी से छेड़छाड़ का आरोप, सारी घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार किया।

अम्बाला || महेश नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले सूर्य नगर इलाके में रहने वाले पड़ोसी पुरानी रंजिश के चलते एक बार फिर भिड़ गए। इस लड़ाई में डंडो-बींडो का जमकर प्रयोग किया गया। जिसमें दोनों पक्ष के कुछ लोग घायल हो गए। पड़ोसी राम सिंह व उसकी बेटी ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाला मनदीप एक शादीशुदा व्यक्ति है, और वह पिछले काफी समय से उसकी बेटी पर दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा हैं। मना करने के बावजूद भी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहा हैं। वहीं लड़की का आरोप है कि पिछले 1 साल से जब वह स्कूल में पढ़ने जाती थी तो मनदीप रास्ते में रोककर दोस्ती करने का दबाव बनाता था जिस पर उसे कई बार मना करने के बावजूद भी वह नहीं माना। 
वहीं दूसरे पक्ष मनदीप का कहना है कि देर रात इनके परिवार पर पड़ोसी राम सिंह ने पंजाब से अपने कुछ गुंडा टाइप युवकों को बुलवाया। उन्होंने मोटरसाइकिल से उतरते ही उनके गेट को धकेलना शुरू कर दिया, जिस पर उनका परिवार बाहर निकला तो उन बदमाशों ने उनके घर वालों पर हमला कर दिया। जिसके चलते उनको, उनके छोटे भाई, उनकी पत्नी सहित अन्य महिलाओं को चोटे आई हैं। इस लड़ाई में उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं को भी नहीं बख्शा।  

वहीं सूचना मिलने पर महेश नगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों से सीसीटीवी की फुटेज बरामद की हैं। महेश नगर थाना प्रभारी रामपाल सिंह ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों पर मामला दर्ज कर कुल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं।