रातों-रात लखपति बनने की चाह ने बनाया अपराधी

एसीपी क्राइम वरुण दहिया के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस को पिछले डेढ़ महीने से लगातार शिकायत मिल रही थी की गुरुग्राम के ईस्ट जोन में बुलेट पर बाउंसर आते है और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे फरार हो जाते है। यह बुलेट गैंग खास कर अल सुबह वारदात को अंजाम देता थे। जब लोग अपने घरों से सैर करने निकलते थे। बुलेट गैंग का मेन टारगेट महिलाए होती थी।

गुरुग्राम || रातों-रात लखपति बनने का ऐसा जनून चढ़ा की कुछ युवको ने अपराध की दुनिया में कदम रखने से भी गुरेज नही किया और निकल पड़े बुलेट पर सवार हो स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने। जो एक माह में ही स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे लखपति बन गए। गुरुग्राम पुलिस ने बुलेट गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गैंग के सरगना सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों में वह सुनार भी शामिल है जो इनसे स्नैचिंग किया गया समान खरीदा करता था। इस बुलेट गैंग ने पिछले डेढ़ महीने में इतनी वारदातों को अंजाम दिया की वह स्नैचिंग कर लखपति बन गए। दरअसल एसीपी क्राइम वरुण दहिया के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस को पिछले डेढ़ महीने से लगातार शिकायत मिल रही थी की गुरुग्राम के ईस्ट जोन में बुलेट पर बाउंसर आते है और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे फरार हो जाते है। यह बुलेट गैंग खास कर अल सुबह वारदात को अंजाम देता थे। जब लोग अपने घरों से सैर करने निकलते थे। बुलेट गैंग का मेन टारगेट महिलाए होती थी। आरोपियों के कब्जा से पुलिस ने 1 लाख 27 हजार रुपए नगद,1 सोने की चैन और सुनार का सिलेंडर बरामद किया है, जिससे वह बुलेट गैंग से खरीदे हुए समान को पिघला के बेचा करता था।

पुलिस ने बुलेट गैंग के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान शुभम और अजय के रूप में हुई है। आरोपी शुभम बुलेट गैंग का मुख्य सरगना है, जो हाल फिलहाल गुरुग्राम में ही रहे रहा था। पूछताछ में अभी तक आरोपियों ने पिछले डेढ़ महीने में 6 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। वहीं पुलिस ने उस सुनार को भी गिरफ्तार किया है जो इस बुलेट गैंग से स्नैचिंग का समान खरीदा करता था। आरोपी सुनार की पहचान खुरशिदाबाद पश्चिम बंगाल के रहने वाले नव कुमार के रूप में हुई है। वह पिछले 6 महीने से गुरुग्राम के गांव चकरपुर में हरे कृष्णा के नाम से अपनी सुनार की दुकान संचालित कर रहा था। एसीपी क्राइम के मुताबिक वह पिछले काफी समय से बुलेट गैंग के टच में था और लूटे गए समान के बदले में आरोपियों को कैश दिया करता था। गौरतलब है की गुरुग्राम पुलिस लगातार उन स्नैचरों पर पैनी नजर रखे हुए है जो स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते है। एसीपी क्राइम के मुताबिक इससे पहले भी गुरुग्राम पुलिस ने कई गैंग का पर्दाफाश किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुट गई है और कौन-कौन लोग इनके टच में है और कितनी वारदातों को इन आरोपियों ने अंजाम दिया है।