चरखी दादरी : कलयुगी चाचा ने 4 साल की मासूम बच्ची की जोहड़ में फेंककर हत्या ....

पुलिस द्वारा आरोपित चाचा को काबू कर शव जोहड़ से निकलवाया और कपड़े भी बरामद करवाए हैं। पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपित बीएड कर रहा है और उसके भाई के साथ अनबन थी। जिसके कारण चाचा द्वारा बच्ची की हत्या की गई है। शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया है। फिलहाल ने हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अगर सैक्सुवल ह्रासमेंट या कुछ ओर आता है तो उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को गिफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

चरखी दादरी : कलयुगी चाचा ने 4 साल की मासूम बच्ची की जोहड़ में फेंककर हत्या ....

चरखी दादरी : ( प्रदीप साहू ) ||  चरखी दादरी जिले के गांव छपार में कलयुगी चाचा ने 4 साल की मासूम बच्ची की जोहड़ में फेंककर हत्या कर दी। बीती रात से गायब 4 साल की मासूम बच्ची का शव गांव के बाहर एक जोहड़ में बरामद हुआ है। पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज करते हुए 13 घंटे में बच्ची का शव बरामद कर हत्या की वारदात का खुलासा किया है। आरोपी चाचा को पुलिस ने काबू करते हुए बच्ची के कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस ने फिलहाल हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। बता दें कि गांव छपार निवासी अशोक कुमार की 4 वर्षीय बेटी जानवी बीती देर शाम को संदिग्ध हालातों में घर से गायब हो गई।

 परिजनों ने इस संबंध में सदर थाना पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई गई। हालांकि मामला बच्ची के गायब होने से जुड़ा था, ऐसे में एसपी बलवान सिंह राणा की अगुवाई में डीएसपी हैडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह, सीआईए इंचार्ज हितेंद्र दांगी व सदर थाना प्रभारी नरेंद्र दहिया की टीम द्वारा गांव में कोम्बिंग अभियान चलाया। इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना मिली कि बच्ची को उसके चाचा के साथ अंतिम बार देखा गया था। इसी आधार पर पुलिस ने बच्ची के चाचा सुनील कुमार से पूछताछ की तो गुमराह करता रहा। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो चाचा ने हत्या की वारदात कबूल करते हुए बताया कि बच्ची के कपड़े निकालकर जोहड़ में फेंक दिया गया। पुलिस ने बच्ची का शव जोहड़ से बरामद करते हुए आरोपित चाचा की शिनाख्त पर कपड़े भी बरामद किए। एसपी बलवान सिंह राणा ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पुलिस ने हत्या की वारदात 13 घंटे में भी सुलझाई है। पुलिस द्वारा आरोपित चाचा को काबू कर शव जोहड़ से निकलवाया और कपड़े भी बरामद करवाए हैं। पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपित बीएड कर रहा है और उसके भाई के साथ अनबन थी। जिसके कारण चाचा द्वारा बच्ची की हत्या की गई है। शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया है। फिलहाल ने हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अगर सैक्सुवल ह्रासमेंट या कुछ ओर आता है तो उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को गिफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जिसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।