मॉडल टाउन के दशहरा ग्राउंड पर दिनदहाड़े फायरिंग

इस घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है जिसमें एक के बाद एक काफी सारे युवक मोटरसाइकिल और कारों पर दशहरा ग्राउंड के पास इकट्ठे होते हैं और देखते ही देखते वह आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा करते हैं। और फिर उनमें से दो युवक हवाई फायर करते हैं।

यमुनानगर ||  यमुनानगर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े हथियार लहराने और फायरिंग करने में गुरेज नहीं करते। ताजा मामला शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन दशहरा ग्राउंड का हैं। जहां पर दिनदहाड़े पहले तो दो पक्षों में झगड़ा हुआ और उसके बाद वहां पर फायरिंग की गई। इस घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है जिसमें एक के बाद एक काफी सारे युवक मोटरसाइकिल और कारों पर दशहरा ग्राउंड के पास इकट्ठे होते हैं और देखते ही देखते वह आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा करते हैं। और फिर उनमें से दो युवक हवाई फायर करते हैं। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची थी। हालांकि तब तक वह फरार हो चुके थे। लेकिन घटनास्थल से पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा में भी यह वारदात कैद हुई हैं।

डीएसपी हेड क्वार्टर कंवलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की दशहरा ग्राउंड के पास फायरिंग हुई है। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें वहां पर पहुंची। हालांकि वह तब तक फरार हो चुके थे। एक गाड़ी कब्जे में ली गई है और 2 गाड़ियों के नंबर पुलिस को मिले हैं। पुलिस का कहना है कि इस प्रकार से माहौल खराब कर दहशत फैलाने वालों को सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। हालांकि अभी यह नहीं पता लगाया कि किस विवाद के चलते यह घटना यहां पर हुई है। वहीं इस घटना के बाद से मॉडल टाउन के पास इलाके में दहशत का माहौल हैं। इस घटना से एक बात यह भी सामने आती है कि आज का युवा किस दिशा में जा रहा है मामूली सी छोटी बात पर भी कई युवक इकट्ठे हो जाते हैं और इस प्रकार की कई वारदातों को अंजाम दे दिया जाता है। फिलहाल देखना होगा पुलिस इस मामले में कब तक उन्हें पकड़ पाएगी और आखिर यह पूरा विवाद क्या था इसकी पूरी सच्चाई सामने आ पाएगी।