मथुरा में 50 हज़ार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार...

मथुरा के थाना नौहझील पुलिस एव नोएडा एस टी एफ ने अंतरराज्यीय 50 हज़ार का इनामी रामू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया । इस मुठभेड़ में शातिर बदमाश रामू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया ।

मथुरा में 50 हज़ार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार...

मथुरा (मदन सारस्वत) || मथुरा के थाना नौहझील पुलिस एव नोएडा एस टी एफ ने   अंतरराज्यीय 50 हज़ार का इनामी रामू  को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया ।  इस मुठभेड़ में शातिर बदमाश रामू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया । घायल बदमाश उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती । मथुरा के थाना नौहझील पुलिस एव एसटीएसफ़ नोएडा की टीम ने एक सूचना के आधार पर नौहझील इलाके के कोल्हापुर के जंगलों में बांछित 50 हज़ार के इनामियां बदमाश रामू से  मुठभेड़ हो गयी । । डबुआ फरीदाबाद निवासी बदमाश रामू एक्सल गैंग का है मास्टर माइंड । यमुना एक्सप्रेस वे लूट की घटना को अंजाम देने के बाद से चल रहा था । फरार गैंग ने उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेसवे  , हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पेरीफ़ेरल और केएमपी रोड पर कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

रामू हाइवे पर हुई लूटपाट की  मथुरा, अलीगढ़ और पलवल हरियाणा के आधा दर्जन मुक़दमों में वांछित चल रहा था। नोएडा एस टी एफ को सूचना मिली की शातिर बदमाश लूटपाट के इरादे से अपने साथी के साथ निकला हुआ है मथुरा के नौहझील पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।