अंबाला पुलिस की सीआईए 1 ने गुरजीत सिंह नाम के स्नैचर को गिरफ्तार किया

गुरजीत सिंह ने अंबाला में मार्च महीने में होने वाली तीन स्नेचिंग की वारदातों को कबूला है। अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपी गुरजीत अंबाला के दुर्गा नगर का रहने वाला है। अंबाला पुलिस ने गुरजीत को तीन दिन के रिमांड में लेकर जिसमें गुरजीत ने तीन वारदाते कबूली है।

अंबाला || अंबाला में स्नैचर लगातार स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे है। लेकिन अंबाला शहर में स्नेचिंग कर रहे गुरजीत को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । गुरजीत पर दर्जनों से भी ज्यादा मामले दर्ज है और कई बार पुलिस की गिरफ्त से भागने में कामयाब हुआ है। अंबाला पुलिस की पूछताछ में गुरजीत ने अंबाला शहर में मार्च के महीने में होने वाली तीन वारदातों को कबूला। गुरजीत से मोटर साइकिल और दो मोबाइल फ़ोन भी बरामद किए गए है।
अंबाला शहर में स्नेचिंग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। अंबाला में मार्च महीने में भी स्नेचिंग की कई वारदातें हुई। अंबाला पुलिस CIA 1 ने एक गुरजीत सिंह स्नैचर को गिरफ्तार किया है जिस पर दर्जनों मामले दर्ज है। गुरजीत सिंह ने अंबाला में मार्च महीने में होने वाली तीन स्नेचिंग की वारदातों को कबूला है। अंबाला एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपी गुरजीत अंबाला के दुर्गा नगर का रहने वाला है।

अंबाला पुलिस ने गुरजीत को तीन दिन के रिमांड में लेकर जिसमें गुरजीत ने तीन वारदाते कबूली है। अंबाला सेक्टर 9 में लेडी से पर्स खींचने का मामला, बलदेव नगर में लेडी से पर्स व मोबाइल छीना और अंबाला सिटी थाने के एरिया में भी लेडी से पर्स खिंचा था। ये तीनों स्नेचिंग की वारदात गुरजीत द्वारा की गयी थी। गुरजीत से मोटर साइकिल और दो मोबाइल बरामद किए गए है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने पहले भी अरेस्ट करने की कोशिश की गई थी लेकिन गुरजीत भागने में सफल रहा था।