महोबा में क‍िशोरी को घर से अगवा कर दरिंदों ने क‍िया सामूहिक दुष्कर्म

आरोप है कि राहुल और उसके साथ लवकेश नामक युवक उसे जबरदस्ती उठाकर पास पर बने मकान में ले गए। पीड़िता को बंधक बनाकर बारी-बारी दोनों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता चिल्लाती रही लेकिन हवस के हैवानों ने सारी हदों को पार कर दिया। इसी बीच पीड़िता के पिता की तीन बजे आंख खुली तो पियरी को गायब पाया। बेटी के घर पर न होने से सभी हैरत में पड़ गए। अनहोनी से डरे परिजन नागलिंग किशोरी को तलाशने में जुट गए।

महोबा || कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत घर से अगवा कर एक नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया और उसे अचेत अवस्था में फेंक कर आरोपी मौके से फरार हो गए। परिवार के लोगों की जब नजर पड़ी तो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे हैं, तो वही नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और दो युवकों के खिलाफ पास्को एक्ट सहित दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का पुलिस अभिरक्षा में चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

दरअसल यह वारदात जनपद के कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है। जहां पर नाबालिग किशोरी को घर से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जाता है कबरई थाना अंतर्गत एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी अपने माता-पिता के साथ छत पर सो रही थी। पीड़िता देर रात बाथरूम जाने के लिए उठी थी तभी उसे दरवाजे पर किसी की आवाज सुनाई दी। उसके पुकारने पर पता चला कि पड़ोस में रहने वाला राहुल किसी काम से दरवाजा खोलने के लिए कह रहा है। ऐसे में पीड़िता ने दरवाजा खोल दिया तो आरोप है कि राहुल और उसके साथ लवकेश नामक युवक उसे जबरदस्ती उठाकर पास पर बने मकान में ले गए। पीड़िता को बंधक बनाकर बारी-बारी दोनों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता चिल्लाती रही लेकिन हवस के हैवानों ने सारी हदों को पार कर दिया। इसी बीच पीड़िता के पिता की तीन बजे आंख खुली तो पियरी को गायब पाया। बेटी के घर पर न होने से सभी हैरत में पड़ गए। अनहोनी से डरे परिजन नागलिंग किशोरी को तलाशने में जुट गए। तभी पड़ोस में अकसर बंद रहने वाले मकान का ताला खुला देख सभी को शंका हुई। मकान का दरवाजा अंदर से बंद था और कई आवाजें लगाने के बाद भी कोई दरवाजा नहीं खोल रहा था ऐसे में परिवार की शंका होने पर मकान के मालिक को बुलवाकर दरवाजा खुलवाया गया तो अंदर गांव के ही रहने वाले लवकेश और राहुल जबकि पीड़िता को तलाशते हुए परिजन छत पर पहुंचे तो पीड़िता दीवार के नीचे अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी वहीँ मौका पाकर दोनों आरोपी फरार हो गए गए। बहोशी हालत में पड़ी पीड़िता को उठाकर परिवार के लोग अस्पताल ले गए और जब उसे होश आया तो उसने आप बीती परिवार को बताई।

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की सुचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता सहित थाना पुलिस भी घटना स्थल पहुँच गई। जहाँ पीड़िता और परिजनों से बात कर कार्यवाही का आश्वासन दिया है। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म, पास्को सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता बताती है कि दो युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। दोनों ही युवक पीड़िता के ही गांव के रहने वाले है। पीड़िता का मेडिकल परिक्षण कराकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।