खेलो इंडिया प्रतियोगिता में केयूके की योगा टीम ने प्रदेश का नाम रोशन किया

स्वागत कार्यक्रम के बाद दोनों बेटियों को खुली जीप में बैठाकर पूरे गांव में घुमाया गया और उनका उत्साह वर्धन किया गया। पत्रकारो से बात करते योगा खिलाड़ी अनु ने बताया कि 13 मई से 3 जून तक चली इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतिस्पर्धा में देश भर के 8 विश्वविद्यालयों से चुनी हुई टीमों ने हिस्सा लिया।

पुण्डरी || वाराणसी में हुई राष्ट्रीय स्तर की खेलों इंडिया प्रतियोगिता में केयूके की योगा टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस योगा टीम में दो खिलाड़ी गांव फतेहपुर से है, जिनका रविवार को गांव में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। गांव की इन दोनों बेटियों अनु और मनीषा का फतेहपुर गांव के गणमान्य लोगों ने बस स्टेंड पर पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया और आगे बढऩे का आशीर्वाद दिया। स्वागत कार्यक्रम के बाद दोनों बेटियों को खुली जीप में बैठाकर पूरे गांव में घुमाया गया और उनका उत्साह वर्धन किया गया। पत्रकारो से बात करते योगा खिलाड़ी अनु ने बताया कि 13 मई से 3 जून तक चली इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतिस्पर्धा में देश भर के 8 विश्वविद्यालयों से चुनी हुई टीमों ने हिस्सा लिया।

खिलाडिय़ों ने बताया कि 13 मई से 30 मई अभ्यास हुआ है जून में वाराणसी में प्रतिस्पर्धा हुई। जिसमें कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की टीम ने नागपुर की टीम से कड़े मुकाबले में दूसरा स्थान हासिल किया, जबकि नागपुर प्रथम स्थान पर रही। कुमारी अनु ने बताया कि वो अपनी उपलब्धि का श्रेय अपनी खेल शिक्षिका प्रेमलता, कालेज की प्राचार्या शशी किरण अपने कोच और अभिभावकों को देना चाहती है। उसने कहा कि उसका अगला लक्ष्य एनआईएस करके योगा कोच बनने का है। बता दे कि दोनों खिलाड़ी पूंडरी चौधरी ईश्वर सिंह कन्या महाविद्यालय की छात्राएं है। छात्राओं की इस उपलब्धि पर पूरे गांव में खुशी का माहौल रहा ।