चरखी दादरी में ऑनलाइन ट्रांसफर पालिसी पर भडक़े बिजलीकर्मी...

ऑनलाइन ट्रांसफर पालिसी सहित विभिन्न मांगों को लेकर बिजली कर्मियों ने निगम कार्यालय में धरना देते हुए रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में जिलेभर की सभी यूनिटों के कर्मचारी एकजुट हुए।

चरखी दादरी में ऑनलाइन ट्रांसफर पालिसी पर भडक़े बिजलीकर्मी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || ऑनलाइन ट्रांसफर पालिसी सहित विभिन्न मांगों को लेकर बिजली कर्मियों ने निगम कार्यालय में धरना देते हुए रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में जिलेभर की सभी यूनिटों के कर्मचारी एकजुट हुए। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी वापिस नहीं की गई तो केंद्रीय कमेटी की मीटिंग बुलाकर बड़े आंदोलन की घोषणा करेंगे। जिसमें ब्लैक आउट का भी निर्णय लिया जा सकता है।

बिजली यूनियन के केंद्रीय कमेटी के सचिव राजकुमार सांगवान की अगुवाई बिजली कर्मचारी मंगलवार को निगम के कार्यकारी अभियंता कार्यालय में एकजुट हुए और धरना देते हुए रोष प्रदर्शन किया। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि निगम की ट्रांसफर पॉलिसी पूरी तरह से कर्मचारी विरोधी है। कोरोना काल के दौरान सरकार तबादला नीति में बदलाव लाते हुए कर्मचारियों के साथ भेदभाव कर रही है। इस समय निगम में ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी लागू करने की बजाए लगभग 75 हजार खाली पड़े पदों को भरना चाहिए। ताकि बिजली कार्य सुचारू रूप से चल सके। कर्मचार नेताओं ने सरकार से ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी वापिस लेने सहित उनकी सभी मांगें पूरी करने की मांग की। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि अगर ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी वापिस नहीं ली और खाली पदों को नहीं भरा गया तो केंद्रीय कमेटी की मीटिंग बुलाकर बड़े आंदोलन की घोषणा कर दी जाएगी। जिसमें ब्लैक आउट का भी फैसला लिया जा सकता है।