चरखी दादरी - गणतंत्र दिवस पर सांसद धर्मबीर सिंह ने ध्वजारोहण किया

चरखी दादरी में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह पर भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा सांसद धर्मबीर सिंह ने बलिदान स्मारक स्टेडियम में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली।

चरखी दादरी - गणतंत्र दिवस पर सांसद धर्मबीर सिंह ने ध्वजारोहण किया

|| Charkhi Dadri ||  Aditya Kumar || चरखी दादरी में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह पर भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा सांसद धर्मबीर सिंह ने बलिदान स्मारक स्टेडियम में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इससे पहले सांसद धर्मबीर सिंह ने शहीद स्मारक पर पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

कार्यक्रम में स्कूली विद्यार्थियों ने समारोह स्थल पर पीटी शो में भाग लेते हुए नागरिकों को अच्छे स्वास्थ्य के लिए आकर्षक का संदेश दिया। अनेक स्कूलों से बच्चों ने प्रेड, पीटी व डम्बल शो तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। विभिन्न विभागों द्वारा जनसंदेश झांकियों का प्रदर्शन भी किया गया।

इस मौके पर सांसद धर्मबीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों द्वारा दिए गए योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। आज का दिन देश के गौरवमयी इतिहास के लिए अति महत्वपूर्ण है। हमारे देश को आजाद कराने के लिए अनेक बलिदानी सपूतों ने अपने प्राणों की आहुति दी है। गणतंत्र दिवस हमारे देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है इसलिए हमें आपसी सहयोग की भावना से आगे बढना चाहिए।

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज युवा राष्ट्र निर्माण में आगे आ रहा है। वर्तमान सरकार के चलते हुए राष्ट्र को विकास की ओर ले जाया जा रहा है। स्वच्छता अभियान पर बल दिया जा रहा है व अनेक परियोजनाएं राष्ट्र के विकास के लिए लागू की जा रही हैं।

इनपुट: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में पहुंचे, स्वागत, ध्वजारोहण,सलामी, परेड निरीक्षण व कार्यक्रम के शाटस