दिल्ली पुलिस ने 1.5 करोड़ की हीरोइन के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार....

दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स को मिली बड़ी सफलता... अपनाई 0 टॉलरेंस की पालिसी और बाहरी दिल्ली पुलिस ने 700 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार व फ़िलहाल दो आरोपी फरार ... अंतराष्ट्रीय बाजार में हेरोइन की कीमत 2.5 करोड़ रुपये... हाल ही में गुप्त सूचना के आधार पर की थी 1.5 करोड़ की हीरोइन बरामद। .. पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश और आगे की जांच जारी।

दिल्ली पुलिस ने 1.5 करोड़ की हीरोइन के साथ आरोपियों को किया गिरफ्तार....

Delhi Crime || बाहरी उत्तरी जिला पुलिस की नारकोटिक्स टीम ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए हेरोइन के साथ 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार... 700 ग्राम हेरोइन की कीमत व्यावसायिक बाजार में 2.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है... हाल ही में रेड के दौरान दिल्ली पुलिस द्वारा 500ग्राम हीरोइन को बरामद किया गया था जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत तकरीबन 1.5 करोड़ थी  इन्ही से लिंक निकाल कर एक और रेड की गयी और दिल्ली पुलिस ने इसमें बड़ी सफलता हासिल की


साथ ही पुलिस ने मौके पर आरोपी शमीम की UP नंबर की गाडी भी ज़ब्त की,  वही आरोपियों की पहचान 37 वर्षीय शमीम और 51 वर्षीय कल्याण राम के रूप में हुई है, वहीँ दो आरोपी फरार हैं जिनकी पहचान  बदायूं के सर्वेश गुप्ता और असरफ के रूप ,में हुई  फ़िलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर मामले की जांच कर रही है.