नशा तस्करों ने भाजपा एमसी मंडलाद्यक्ष पर चढ़ाई एक्टिवा

26 जून दिन इतवार को वार्ड नंबर 6 की पार्षदा द्वारा एक नशा मुक्ति अभियान चलाया गया जिसके बाद से ही उन्हें नशा तसकारो द्वारा धमकियां मिलनी शुरू हो गई साथ ही उनके बच्चों पर भी वार करने की धमकियां उन्हें मिल रही थी जिसको देखते हुए उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने नाका लगा दिया था।

नशा तस्करों ने भाजपा एमसी मंडलाद्यक्ष पर चढ़ाई एक्टिवा
Ambala (Ankur Kapoor) || अंबाला के वार्ड नंबर 6 की पार्षद अर्चना छिब्बर द्वारा एक नशा मुक्ति अभियान चलाया गया जिसके बाद ही से उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो गई साथ ही उनके बच्चों पर वार करने की भी धमकियां उन्हें मिली। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस द्वारा नाका भी लगाया गया लेकिन पुलिस द्वारा गंभीरता नहीं दिखाई गई। जिसके चलते आज अर्चना सिब्बल पर एक नशा तस्कर ने एक्टिवा से उन्हें टक्कर मार दी जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दे दी है।

26 जून दिन इतवार को वार्ड नंबर 6 की पार्षदा द्वारा एक नशा मुक्ति अभियान चलाया गया जिसके बाद से ही उन्हें नशा तसकारो द्वारा धमकियां मिलनी शुरू हो गई साथ ही उनके बच्चों पर भी वार करने की धमकियां उन्हें मिल रही थी जिसको देखते हुए उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने नाका लगा दिया था। अर्चना छिब्बर का कहना है कि पुलिस इस बात को गंभीरता से नहीं लेते थी , पुलिस केवल बैठी रहती थी। और आज जब उन्होंने एक नशा तस्कर बंटी को पकड़ना चाहा तो जिस व्यक्ति को वह नशा बेच रहा था उस व्यक्ति ने उन्हें एक्टिवा से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने बंटी को पहले भी तीन बार नशा बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा है और आज चौथी बार जब वह उसे पकड़ने गई तो उन पर हमला कर दिया गया। उन्होंने इसकी लिखित में शिकायत एसएचओ रामकुमार को दे दी है और यह मांग रखी है कि दोषियों पर उचित कार्यवाही की जाए । पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और उन्होंने अर्चना छिब्बर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिसवाला पूरे मामले की कार्यवाही की जाएगी