बजरंगदल का संयोजक मोनू मानेसर की फायरिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल

बजरंगदल के जिला संयोजक मोनू मानेसर अवैध हथियार से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल बीती 6 फरवरी की देर रात पटौदी के बाबर शाह मोहल्ले में अंतरजातीय विवाह को लेकर दो समुदायों में विवाद के बाद पथराव और फायरिंग का मामला सामने आया था.

बजरंगदल का संयोजक मोनू मानेसर की फायरिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल

|| Gurugram, Haryana || Aditya Kumar || बजरंगदल के जिला संयोजक मोनू मानेसर अवैध हथियार से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल बीती 6 फरवरी की देर रात पटौदी के बाबर शाह मोहल्ले में अंतरजातीय विवाह को लेकर दो समुदायों में विवाद के बाद पथराव और फायरिंग का मामला सामने आया था. जिसमे 21 वर्षीय मोइन को पेट मे गोली लगी लगने के बाद मोइन को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वारदात में फायरिंग किसने की मामले की तफ़्तीश अभी चल ही रही थी के मोनू मानेसर जो कि बजरंगदल के जिला संयोजक है की फायरिंग करते वीडियो वायरल हो गया. जिसमे मोनू एक के बाद एक कई फायर करते कैमरे में कैद हुए थे. और आदेश जताया जा रहा है की यह वीडियो पटौदी के बाबर शाह मोहल्ले की है जब पथराव के बाद बजरंगदल के सैकड़ो कार्यकर्ता बाबर शाह मोहल्ले में पहुंचे और फायरिंग की. 
वायरल वीडियो के शॉट्स | सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमे दावा किया जा रहा है के वीडियो पटौदी इलाके का है

"थारे जीजा आ लिए है दम है तो बाहर निकला राकेश और बजरंगदल के युवाओं ने जब बाबर शाह मोहल्ले में दूसरे समुदाय के लोगो को ललकारा तभी शुरू हुई पथराव के बाद फायरिंग" राइफल से ताबड़तोड़ फायरिंग करता यह शक्स बजरंगदल का जिला संयोजक है. वायरल वीडियो बीते सोमवार की देर रात पटौदी के बाबर शाह मोहल्ले का है जहाँ दो समुदायों के विवाद मामले में जब बाबर शाह मोहल्ले के बजरंगदल के सैकड़ो युवा डोली और उसके साथी(मुस्लिम)को चेतावनी देने में लगे थे की तभी डोली उसके साथियों और सैकड़ो की भीड़ ने बजरंगदल के युवको पर पथराव करना शुरू कर दिया. अचानक हुए पथराव के बाद बिगड़ती स्थिति के बाद मोनू मानेसर और अन्य युवक फायरिंग करने लगे. जिसकी वीडियो स्थानीय लोगो ने कैमरों में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वही वायरल वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा और इसी वीडियो के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने आरोपियो की लिस्ट में बजरंगदल के जिला संयोजक मोनू मानेसर के नाम को भी शामिल कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है | दरअसल बीती 31 जनवरी बाबर शाह मोहल्ले के रहने वाले व्यक्ति ने अपनी बेटी के घर से होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. अभी पुलिस ने गुमशुदा हुई युवती की तफ़्तीश शुरू ही कि थी के बीती 3 फरवरी को युवती अपने प्रेमी के साथ शादी का वापिस लौट आई. बस इसी विवाद को लेकर राकेश और युवती के परिजनों के बीच विवाद गहराता जा रहा था.