प्रदेश में चरमराती कानून व्यवस्था ने हरियाणा की हरिभूमि को अपराधियों की भूमि बना दिया : आप पार्टी के नेत्री चित्रा सरवारा

प्रदेश में चरमराती कानून व्यवस्था ने हरियाणा की हरिभूमि को अपराधियों की भूमि बना दिया है। प्रदेश में जंगलराज स्थापित है,ये एनसीआरबी द्वारा जारी आंकड़ों ने साबित कर दिया है।

प्रदेश में चरमराती कानून व्यवस्था ने हरियाणा की हरिभूमि को अपराधियों की भूमि बना दिया : आप पार्टी के नेत्री चित्रा सरवारा

|| Ambala, Haryana || Aditya Kumar || प्रदेश में चरमराती कानून व्यवस्था ने हरियाणा की हरिभूमि को अपराधियों की भूमि बना दिया है। प्रदेश में जंगलराज स्थापित है,ये एनसीआरबी द्वारा जारी आंकड़ों ने साबित कर दिया है। राष्ट्रीय अपराध की रिपोर्ट के अनुसार राज्य की गठबंधन की सरकार के कुशासन में आज हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य है I महिलाओं के प्रति अपराध 27 फीसदी बढ़ा है।जिस पर आम आदमी पार्टी के नेत्री चित्रा सरवारा ने कहा कि गठबंधन सरकार की विफलता बोल रही है। महिलाओं के प्रति दरिंदगी बढ़ गई है और अपराधी बेखौफ व बेलगाम हो गए हैं। यह मात्र आरोप नहीं, इस तथ्य की पुष्टि एनसीआरबी के आंकड़े करते हैं।

चित्रा सरवारा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश ने देखा किस तरह आज पुलिस वालों को और जनता के चुने हुए विधायकों को खुले आम धमकियां मिलती हैं लेकिन पुलिस और प्रशासन को कोई बदमाश कभी नहीं मिलता I हम सभी ने देखा किस तरह एक अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी और कोच ने खेलमंत्री पर शोषण की एफआईआर दर्ज करायी,इंसाफ की गुहार लगाई,लेकिन सरकार पूरे प्रकरण में मंत्री के पक्ष में खड़ी नजर आयी,बेटी के पक्ष में नहीं I चित्रा ने कहा कि धरातल पर अपराधी मजबूत हैं और सरकार मजबूर,वरना अपराधी प्रदेश में खुलेआम अपराधों को अंजाम देने की जरूरत नहीं कर पाते। अगर सरकार कहीं मजबूत दिख रही है तो सिर्फ विज्ञापनों में। उन्होंने कहा कि क्या सरकार के सारे लॉ एंड ऑर्डर सिर्फ गरीब व वंचित तबके के लिए ही है।