सरकार आने पर अति पिछड़ा वर्ग का होगा हरियाणा का उपमुख्यमंत्री- बीबी बत्रा

पूरे देश में आज विश्वकर्मा जयंती और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है वहीं कांग्रेस भी विश्वकर्मा जयंती पर कार्यक्रमों में शामिल हो रही है और अति पिछड़ा वर्ग को लुभाने की कोशिश कर रही है।

रोहतक || रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बत्रा ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर अति पिछड़ा वर्ग समाज से प्रदेश का उपमुख्यमंत्री होगा। उन्होंने कहा कि आज के दिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के कद्दापुर नेता है और वह चाहते हैं कि उपमुख्यमंत्री के तौर पर पिछड़ा वर्ग से कोई सामने आए, साथ ही उन्होंने अभय सिंह चौटाला के रैली के निमंत्रण के लिए इंडिया गठबंधन और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर भी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि अभी तक न ही तो इंडिया गठबंधन में और ना ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पास अभय चौटाला का निमंत्रण पहुंचा है। विश्वकर्मा जयंती पर उन्होंने लोगों को शुभकामनाएं दी। पूरे देश में आज विश्वकर्मा जयंती और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है वहीं कांग्रेस भी विश्वकर्मा जयंती पर कार्यक्रमों में शामिल हो रही है और अति पिछड़ा वर्ग को लुभाने की कोशिश कर रही है। उसी कड़ी में रोहतक के विश्वकर्मा चौक पर उनकी जयंती पर उन्हें पुष्प अर्पित करने पहुंचे रोहतक से कांग्रेस विधायक बीबी बत्रा ने तो 2024 में कांग्रेस की सरकार आने पर अति पिछड़ा वर्ग से उपमुख्यमंत्री होने की घोषणा तक करती है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो अति पिछड़ा वर्ग समाज से प्रदेश का उपमुख्यमंत्री होगा साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सुभकामनाए देते हुए उनकी लंबी आयु की कामना की है।

कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर अति पिछड़ा वर्ग में क्रीमी लेयर का भी कोटा बढ़ाया जाएगा उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा वर्ग मेंहनती वर्ग है ऐसे लोगों को नौकरियों में भी प्राथमिकता मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा अति पिछड़ा वर्ग के लिए काफी काम किए हैं साथ ही उन्होंने अभय सिंह चौटाला द्वारा 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की रैली में इंडिया गठबंधन और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निमंत्रण देने के सवाल पर भी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला ने अभी तक न ही तो इंडिया गठबंधन में किसी को निमंत्रण दिया है और ना ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निमंत्रण है उन्होंने कहा कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है।