करनाल में प्रॉपर्टी विवाद के चलते बदमाशों ने की फायरिंग...

करनाल के घीड़ गांव में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की, लेकिन जिन लोगों पर बदमाश फायरिंग करने आए थे उनके शोर मचाने के बाद बदमाश पिस्तौल और गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पिस्तौल और गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।

करनाल में प्रॉपर्टी विवाद के चलते बदमाशों ने की फायरिंग...

करनाल (संजय रैना) || ये ज़मीन पर रखी पिस्तौल किसी म्यूजियम में नही है बल्कि करनाल के घीड़ गांव में आए बदमाशों की है, जो प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक घर के सदस्यों पर हमला करने आए थे। बदमाश गाड़ी में सवार होकर आए थे और 6-7 बदमाशों ने हमला करने की पूरी प्लानिंग बना रखी थी, घर के बाहर जाकर फायर भी करते हैं जिसमें एक व्यक्ति घायल भी हो जाता है |

वहीं गोली की आवाज़ सुनकर आस पड़ोस के लोग भी चले आते हैं जिसके बाद भीड़ बढ़ता देख बदमाश पिस्तौल और गाड़ी वहीं छोड़ फरार हो जाते हैं। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी जाती है , पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिस्तौल और गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। बदमाशों ने पुलिस का ख़ौफ़ बिल्कुल नहीं रह गया है , फिलहाल पीड़ितों के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देखना ये होगा कि पुलिस पिस्तौल और गाड़ी के आधार पर क्या जानकारी जुटाती है और कब तक बदमाशों को गिरफ्तार करती है।