पार्क में अश्लील हरकत करने से रोकना चौकीदार को पड़ा भारी

बुधवार की दोपहर को जब एक युवक व एक युवती पार्क में बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। जिसको देख चौकीदार ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब गरीब चौकीदार अधिकारी के पास शिकायत के लिए पहुंचा तो इस दौरान दबंग युवक अपने साथ करीब 20 युवकों को लेकर उसे दोबारा पीटने के लिए पार्क में पहुंचा और वहां मौजूद सफाई कर्मचारी के साथ भी बदतमीजी की और जान से मारने की धमकी दे डाली।

सोहना || सोहना में इस समय बदमाशी पूरी तरह चरम सीमा पर है। मामला सोहना के देवी लाल स्टेडियम का है जहां पर देवी लाल पार्क में तैनात एक चौकीदार को पार्क में एक युवक को अय्याशी करने की मनाही करना भारी पड़ गया। आरोपी युवक ने चौकीदार को बुरी तरह पीट दिया। चौकीदार ने बताया कि पार्क में एक 25  वार्षिक युवक एक युवती के साथ पार्क में अश्लील हरकत कर रहा था। उसने ऐसा करने से मना किया तो युवक ने उसे बुरी तरह पीट डाला। आरोपी के हौसले इतने बुलंद थे की उसके बाद भी चौकीदार को पीटने के लिए वह 20 लोगों को लेकर पार्क पहुंचा। गनीमत यह रही कि चौकीदार उस समय पार्क में नहीं मिला। जिसके पश्चात युवक वहां से चले गए। हालांकि इस मामले में सोहना पुलिस को सूचित किया गया है फिलहाल पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी की पहचान नहीं की है।

मामला सोहना के देवी लाल स्टेडियम का है जहां पर एक पार्क बनाया हुआ है। आए दिन इस पार्क में महिलाएं व फैमिली घूमने के लिए आती हैं। यहां पर एक चौकीदार भी तैनात है। बुधवार की दोपहर को जब एक युवक व एक युवती पार्क में बैठकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। जिसको देख चौकीदार ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब गरीब चौकीदार अधिकारी के पास शिकायत के लिए पहुंचा तो इस दौरान दबंग युवक अपने साथ करीब 20 युवकों को लेकर उसे दोबारा पीटने के लिए पार्क में पहुंचा और वहां मौजूद सफाई कर्मचारी के साथ भी बदतमीजी की और जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले की शिकायत सोहना पुलिस को दी गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। आरोपियों की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि सोहना देवी लाल स्टेडियम समिति के अध्यक्ष सोहना के एसडीएम हैं और इसके विकास के लिए एक समिति भी गठित की हुई है।