यमुनानगर से मोनू राणा गैंग के 6 सदस्य गिरफ्तार

वही इस मामले की सूचना पुलिस को लगी और पुलिस तुरंत कमानी चौक पर पहुंची। पुलिस की टीम को देखकर कुछ युवक भागने में फरार हो गए लेकिन यमुनानगर पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दो गाड़ियों और दो पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस के साथ से 6 लोगों को मौके पर काबू कर लिया। मौके से एक थार और स्कोर्पियो गाड़ी भी कब्ज़े में ली गई है।

यमुनानगर || स्पेशल सेल की टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने हथियारों से लैस होकर बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे मोनू राणा गैंग (MR GANG) के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 2 पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस मिले है। इनमें से 2 बदमाशों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। डीएसपी हेड क्वाटर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बारे विस्तृत जानकारी दी।
जानकारी के अनुसार मोनू राणा गैंग से जुड़े सदस्य हथियारों से लैस होकर सूढ़ेल के सचिन पंडित गैंग से जुड़े किसी सदस्य और उसके परिवार पर हमला करने की फिराक में थे। हथियारों से लैस कमानी चौक पर कई गाड़ियों में ये लोग शराब के ठेके के पास खड़े थे। वही इस मामले की सूचना पुलिस को लगी और पुलिस तुरंत कमानी चौक पर पहुंची। पुलिस की टीम को देखकर कुछ युवक भागने में फरार हो गए लेकिन यमुनानगर पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दो गाड़ियों और दो पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस के साथ से 6 लोगों को मौके पर काबू कर लिया। मौके से एक थार और स्कोर्पियो गाड़ी भी कब्ज़े में ली गई है। वही पकड़े गए 6 लोग एमआर गैंग के सदस्य है और इनमें से ज्यादातर का आपराधिक बैक ग्राउंड है।

डीएसपी हेड क्वाटर कंवलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी ईशू को हत्या के केस में उम्रकैद की सजा हो रखी है। वहीं उस पर एक दर्जन केस दर्ज हैं। हत्या के केस में वह हाईकोर्ट से जमानत पर है। वहीं विनोद उर्फ बॉबी पर पांच केस दर्ज हैं। वह भी जमानत पर बाहर आया हुआ है। इसके साथ ही अनुज पर 12 केस दर्ज हैं। इसमें आर्मी अधिकारी से कार लूटने का भी केस दर्ज है। इसी तरह से अमित पर दो केस दर्ज हैं। उनका कहना है कि आरोपी ईशू और विनोद को एक दिन के रिमांड पर लिया है।