यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता पर हमले के बाद जांच के लिए मौके पर पहुंची बाढड़ा पुलिस

हमले में घायल कांग्रेसी नेता को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। घायल ने विडियो जारी करते हुए सांसद धर्मबीर सिंह के अलावा गुरुग्राम के एक निजी कालेज के मालिक पर हमला करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बाढड़ा डीएसपी देशराज सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की। जांच के दौरान पुलिस टीम ने मौके से जमीन पर पड़े घायल के खून के सैंपल कब्जे में लिए हैं

चरखी दादरी || यूथ कांग्रेस पर अज्ञात लोगों द्वारा चाकुओं से हमला करने की जानकारी मिलने पर बाढड़ा डीएसपी ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। जांच के दौरान टीम ने मौके पर पड़े घायल कांग्रेसी नेता के खून के सैंपल कब्जे में लिए। साथ ही घायल की वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए अज्ञात के खिलाफ बाढड़ा पुलिस थाना में केस दर्ज किया है। सांसद धर्मबीर सिंह के नाम को लेकर डीएसपी ने स्पष्ट किया कि पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जाएगी। बता दें कि प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रवक्ता व गांव पिचौपा खुर्द निवासी सोमबीर सांगवान पर मंगलवार को बाढड़ा से अपने गांव लौटते समय बीच रास्ते में अज्ञात ने चाकुअों से हमला कर दिया। हमले में घायल कांग्रेसी नेता को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। घायल ने विडियो जारी करते हुए सांसद धर्मबीर सिंह के अलावा गुरुग्राम के एक निजी कालेज के मालिक पर हमला करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बाढड़ा डीएसपी देशराज सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की। जांच के दौरान पुलिस टीम ने मौके से जमीन पर पड़े घायल के खून के सैंपल कब्जे में लिए हैं और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी देशराज ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना किया है। जिस रास्ते पर वारदात हुई है, वह सुनसान एरिया है। मौके से जमीन पर पड़े घायल के खून के सैंपल लिए हैं। वहीं घायल के वायरल वीडियो पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। साथ ही सांसद धर्मबीर सिंह के नाम को लेकर कहा कि जांच का विषय है, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करेगी।