दिल्ली के अजादपुर मंडी में अब व्यापार करना हुआ मुश्किल ! P24 News

दिल्ली के अजादपुर मंडी में अब व्यापार करना हुआ मुश्किल ! P24 News

Delhi ( Rakesh Kumar ) || राजाधानी दिल्ली में आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहें है. इस बीच कल दिल्ली के आजादपुर मंडी से एक बार फिर आपराधिक मामला सामने आया है, जहां एक व्यापारी आजादपुर मंडी से अपना काम खत्म कर के जा रहें थे तो उसी समय 4 बदमाशों ने व्यापारी को घायल कर लुटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. जहां अपराधी ने व्यपारी से 35 हजार रुपय के साथ उसका मोबाइल फोन भी लेकर भाग निकला. फिलहाले पिड़ित व्यपारी के द्वारा आदर्शनगर में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है.

 एशिया की सबसे बड़ी सब्जी मंडी आजादपुर मंडी में एक बार फिर से अपराधियों के द्वारा लुटपाट व छिना झपटी को अंजाम दिया गया. दरअसल कल शाम को यहां काम करने वाले एक व्यापारी अपना काम खत्म कर के घर जा रहे थे तभी. तभी कुछ बदमाशों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया पहले तो एक बदमाश ने धक्का दिया उसके बाद यह सिलसिलेवार तरिके से करता गया. जिसके बाद इन बदमाशों ने व्यपारी के साथ हाथापाई कर उसे घायल कर दिया. उसके बाद व्यपारी से तकरिबन 34 हजार रुपय व उनके फोन को लुटकर ले गए. वहीं जब व्यापारी को होश आया तो उसने फौरन इसकी सुचना पास के आदर्शनगर पुलिस थाने में दर्झ करवाई है. फिलहाल पुलिस के द्वारा मामले की जांच जारी है.   

 दरअसल आजादपुर के सब्जी मंडी में आए दिन इस तरह की लुटपाट व छिनाझपटी की खबरें आम बनती जा रही है ऐसे में यहां बैठे पुलिस के आलाअधिकारी केवल हाथ में हाथ में हाथ डालकर बैठे नजर आते हैं. इनती बड़ी मंडी में लड़ाई झग़डे छिनाझपटी आम है होती जा रही है.