प्रोपर्टी टैक्स ना भरने के कारण कई दुकान व मकान सील। P24 News

प्रोपर्टी टैक्स ना भरने के कारण कई दुकान व मकान सील। P24 News

Delhi : (Rakesh Kumar) || राजधानी दिल्ली के नरेला जोन के अंतर्गत आने वाले पूठ कला में एमसीडी के द्वारा प्रोपर्टी टैक्स ना भरने के कारण कई दुकानों व मकानों को सील कर दिया गया है, कल इसके लिए एमसीडी के द्वारा इन दुकानों व घरों में नोटिस भी भिजवाया गया. लेकिन यहां के दुकानदार व मकान मालिको का कहना है कि यहां MCD  के द्वारा दुकानों व मकानों से घुस लिया जा रहा है, जो लोग इन्हें घुस देते हैं उनके उपर यह कुछ नहीं करते, और जो लोग घुस नहीं दे रहे उनके घरों व मकानों को यह सील कर रहें हैं. इस बीच यहां काफी हंगामा देखने को मिला.

दिल्ली के नरेला जोन के अंतर्गत आने वाले पूठ कला में आज एमसीडी के खिलाफ जमकर हंगामा देखने को मिला जहां इस इलाके के कई मकान व दुकानों के टैक्स नहीं दिए जाने के कारण एमसीडी यहां के दुकानों और मकानों को नोटिस जारी कर इन्हें सील कर रही है... इस बीच इन दुकानों और मालिकों ने आज एमसीडी के खिलाफ जमकर हंगामा किया, उनका कहना है कि, यहां एमसीडी के द्वारा हर महीने घुस ली जाती है, और इस बार हमने इन्हें पैसे देने से मना कर दिया तो यह हमें नोटिस जारी कर हमारे दुकानों और मकानों को सील कर रहें हैं, इसके अलावा यह हमसे इस बार 3 लाख रुपय से लेकर 10 लाख रुपय की मोटी रकम की डिमांड कर रहें हैं.

वहीं इस पूरे मामले पर एमसीडी के अधिकारियों का कहना है कि यहां पर गलत तरिके से इन दुकानों व मकानों का निर्माण किया गया है, इसके अलाना यह लोग यहां प्रोपर्टी टैक्स भी नहीं भरते इसे देखते हुए उन्होनें इन दुकानों व मकानों के मालिकों को नोटिस जारी किया था जिसका उन्होनें कोई जवाब तक नहीं दिया जिसके चलते इन प्रॉपर्टी को सील कर दिया गया.