फ्री बिजली चाहिए तो कर दीजिये आवेदन...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि बिजली सब्सिडी का विकल्प चुनने के लिए उपभोक्ताओं को ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके उपलब्ध कराए जाएंगे।

फ्री बिजली चाहिए तो कर दीजिये आवेदन...

Delhi (Himanshi Rajput) ||  देश की राजधानी में अब यदि आपको फ्री बिजली चाहिए तो सब्सिडी फॉर भरना अनिवार्य होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि बिजली सब्सिडी का विकल्प चुनने के लिए उपभोक्ताओं को ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके उपलब्ध कराए जाएंगे। साथ ही मुख्यमंत्री ने जानकारी दी की यह सुविधा आज से शुरू होगी। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने आज कहा कि दिल्ली में बिजली उपभोक्ता आज से सब्सिडी लेने के लिए 7011311111 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट भी किया की कुछ लोग फ़्री बिजली नहीं लेना चाहते। अब दिल्ली में उन्हीं लोगों को बिजली सब्सिडी मिलेगी जो इसके लिए आवेदन करेंगे। और इसके लिए  आप आज से आवेदन करना शुरू कर सकते हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा की दिल्ली में अब उन्हीं लोगों को सब्सिडी मिलेगी जो अप्लाई करेंगे। बिजली बिल के साथ एक फॉर्म आएगा। फॉर्म भरकर बिजली दफ़्तर में जमा करवा दें, या फिर 7011311111 पर मिस कॉल दें, आपके वाट्सएप पर एक फॉर्म आएगा, उसे भर दें। 3 दिन के अंदर रजिस्ट्रेशन हो जाएगा और आपकी फ्री बिजली जारी रहेगी।