अंबाला : गुरुद्वारा साहिब सिंह सभा गांव बेगमपुर में जूते पहन गुरुद्वारा साहिब में घुसा युवक

गुरुद्वारा साहिब सिंह सभा गांव बेगमपुर में जूते पहन गुरुद्वारा साहिब में घुसा युवक।गुरु ग्रंथ साहिब के सामने से किरपान उठा गुलक को तोड़ चोरी को दिया अंजाम।पूरी घटना गुरुद्वारा में लगे सीसीटीवी में हुई कैद।

अंबाला : गुरुद्वारा साहिब सिंह सभा गांव बेगमपुर में जूते पहन गुरुद्वारा साहिब में घुसा युवक

|| Ambala || Aditya Kumar || गुरुद्वारा साहिब सिंह सभा गांव बेगमपुर में जूते पहन गुरुद्वारा साहिब में घुसा युवक।गुरु ग्रंथ साहिब के सामने से किरपान उठा गुलक को तोड़ चोरी को दिया अंजाम।पूरी घटना गुरुद्वारा में लगे सीसीटीवी में हुई कैद।

हरियाणा के अंबाला जिले में शातिर चोरों ने गुरुद्वारा में सेंध लगा दी। चोर गुल्लक, लाउड स्पीकर और इलेक्ट्रिक चूल्हा ले उड़े। यही नहीं, चोर जूते पहन गुरुद्वारा में घुसा और गुरु ग्रंथ साहिब के सामने रखी कृपाण से गुल्लक को तोड़ा। वारदात गुरुद्वारा परिसर लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई है। गुरुद्वारा सभा कमेटी के प्रधान ने पड़ाव थाना पुलिस को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग की है।
गुरुद्वारा साहिब सिंह सभा कमेटी के प्रधान जसमीत सिंह ने बताया कि गुरुद्वारा साहिब सिंह सभा गांव बेगमपुर में 23 जनवरी दोपहर डेढ़ बजे एक युवक घुसा, जिसने गुरुद्वारा की गुल्लक, लाउड स्पीकर और इलेक्ट्रिक चूल्हा चोरी कर लिया। इसी सूचना सेवा करने गए सुरिंद्र सिंह ने दी।
धार्मिक भावनाओं को पहुंचाई ठेस
प्रधान ने बताया कि गुरुद्वारा साहिब की ऊपर वाली बाउंडरी की दीवार की खिड़की टूटी हुई थी। उन्होंने CCTV फुटेज खंगाली तो देखा कि एक युवक मुंह पर कपड़ा बांध जूतों समेत गुरुद्वारा साहिब में घुसा। जिसकी वजह से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उसके बाद वहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
कृपाण उठा तोड़ा गुल्लक
प्रधान ने आरोप लगाया कि जिस युवक ने चोरी की है, वह गांव का ही संदीप उर्फ दीपू था। इसके साथ एक अन्य युवक था। बताया कि संदीप ने गुरु ग्रंथ साहिब के सामने रखी कृपाण उठाई और फिर लकड़ी के गुल्लक को तोड़ा। वही इस मामले में पुलिस की जांच जारी है और आरोपियों को ढूंढा जा रहा है !!