महेंद्रगढ़ : विधायक बलराज कुंडू के द्वारा निकाली गई जनजागृति पदयात्रा महेंद्रगढ़ पहुंची

महम के विधायक बलराज कुंडू के द्वारा निकाली गई जनजागृति पदयात्रा महेंद्रगढ़ पहुंची, यहां पहुंचने पर यात्रा का स्वागत किया गया। यात्रा आज गांवों से होते हुए दादरी के लिए रवाना होगी ।

महेंद्रगढ़ : विधायक बलराज कुंडू के द्वारा निकाली गई जनजागृति पदयात्रा महेंद्रगढ़ पहुंची

|| Mahendergarh || Aditya Kumar || महम के विधायक बलराज कुंडू के द्वारा निकाली गई जनजागृति पदयात्रा महेंद्रगढ़ पहुंचीयहां पहुंचने पर यात्रा का स्वागत किया गया। यात्रा आज गांवों से होते हुए दादरी के लिए रवाना होगी 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला के नांगल चौधरी की अनाज मंडी से महम के विधायक एवं जन सेवक मंच के संयोजक बलराज कुंडू ने गणतंत्र दिवस से जनजागृति पदयात्रा शुरू की थी। यह पदयात्रा प्रदेश के अन्य शहरों व गांवों से होती हुई चंडीगढ़ तक जाएगी। इस पदयात्रा का महेंद्रगढ़ में पहुंचने पर स्वागत किया गया।

महम के विधायक बलराज कुंडू ने कल सुबह नारनौल से अपनी जनजागृति पदयात्रा शुरू की। पदयात्रा का जगह-जगह लोगों के द्वारा स्वागत किया गया। यह पदयात्रा गांवों से होते हुए महेंद्रगढ़ में पहुंची। जहां यात्रा का स्वागत किया गया। यादव धर्मशाला में यात्रा का ठहराव किया। यात्रा आज क्षेत्र के गांव से होते हुए दादरी के लिए रवाना होगी । बलराज कुंडू ने बताया कि प्रदेश की बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलवाने,किसानों को एमएसपी दिलवाने, कर्मचारियों को ओपीएस दिलवाने तथा बेटियों को उचित शिक्षा व उनका हक दिलवाने के लिए वह यह जनजागृति पद यात्रा निकाल रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर अवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने बताया कि हल्के की लड़कियों और महिलाओं को घर से कॉलेज और कॉलेज से घर छोड़ने के लिए निशुल्क बस सेवा भी शुरू की हुई है। उन्होंने ज्वलंत मुद्दे पर बात करते हुए बताया कि जिला महेंद्रगढ़ के किसानों कि पाले से सरसों की फसल को काफी नुकसान हुआ है। लेकिन सरकार की तरफ से अभी तक कोई व्यवस्था नहीं की गई है। सरकार को चाहिए कि वह जल्द से जल्द किसानों की खराब हुई फसल का मुआवजा दिया जाए।