मुआवजा राशि में कटौती किए जाने पर भड़की भाकियू लोकशक्ति

फसल खराबे के मुआवजे में ऑनलाइन पोर्टल का अड़गा डालकर सरकार अपने चहेतो लोगों को लाभ पहुंचा रही है और जिन किसानों को नुकसान हुआ है वे मुआवजे से वंचित रह गए है। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए शहर में विरोध प्रदर्शन किया गया

चरखी दादरी। रबी सीजन के दौरान ओलावृष्टि व पाले से बर्बाद हुई फसलों के मुआवजे में कटौती किए जाने से भाकियू लोक शक्ति पदाधिकारियों में रोष बना हुआ है। उसी के चलते दादरी शहर में किसान संगठनों के संयोजक जगबीर घसौला की अगुवाई में रोष मीटिंग की। मीटिंग के बाद प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और दादरी विधायक सोमबीर सांगवान का पुतला जलाया।

भाकियू लोक शक्ति के पदाधिकारी एसडीएम कार्यालय में पहुंचे और रोष मीटिंग करते हुए किसानों के मुआवजे में कटौति को लेकर मंथन किया। हरियाणा किसान संगठनों के संयोजक जगबीर घसौला ने कहा कि फसल खराबे के मुआवजे में ऑनलाइन पोर्टल का अड़गा डालकर सरकार अपने चहेतो लोगों को लाभ पहुंचा रही है और जिन किसानों को नुकसान हुआ है वे मुआवजे से वंचित रह गए है। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए शहर में विरोध प्रदर्शन किया गया और दादरी से विधायक सोमबीर सांगवान का पुतला जलाकर रोष व्यक्ति किया। किसानों ने उच्च स्तरीय जांच की मांग उठाते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।