हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर किया कटाक्ष

भाजपा लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार है लेकिन अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व ही करेगा। पीएम मोदी के 9 साल पूरे होने पर हरियाणा में कार्यक्रम करते हुए पूरा माहौल मोदीमय बनाने की मुहिम पर भाजपा पार्टी लगातार रैलियांे सहित अनेक कार्यक्रम कर रही है।

चरखी दादरी। हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि जजपा के साथ गठबंधन हरियाणा की सरकार चलाने का है, भाजपा का मकसद आगामी लोकसभा चुनावों में सभी 10 सीटें जीतने का लक्ष्य है। इसी कड़ी में भाजपा पार्टी फिल्ड में उतरते हुए अपने स्तर पर कार्य कर रही है। भाजपा लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार है लेकिन अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व ही करेगा। पीएम मोदी के 9 साल पूरे होने पर हरियाणा में कार्यक्रम करते हुए पूरा माहौल मोदीमय बनाने की मुहिम पर भाजपा पार्टी लगातार रैलियांे सहित अनेक कार्यक्रम कर रही है।

ओपी धनखड़ चरखी दादरी में की नई अनाजमंडी में आयोजित गौरवशाली भारत रैली में शिरकत करने पहुंचे थे। रैली में धनखड़ ने लोकसभा सांसद धर्मबीर सिंह की पीट थपथपाते कहा कि इस क्षेत्र में ऐतिहासिक रैली में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है कि भाजपा फिर से यहां परचम लहराएगी। ओपी धनखड़ ने नाम लिए बिना पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि पहले पिता-पुत्र ने अशोक तंवर का और फिर कुमारी शैलजा का वर्चस्व खत्म किया। अब उदयभान भी बिना कार्यकारिणी लिए घुम रहे हैं। कहा कि हुड्डा राज में किसानों को ढाई रुपये के मुआवजा चेक भेजे जाते थे जबकि अब ऐसा नहीं है।