सिविल सर्जन डॉक्टर रघुवीर सांडिल्य ने किया चौधरी बंसीलाल सामान्य हॉस्पिटल का दौरा

उन्होंने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है कि शाम के समय और रविवार और छुट्टी के दिन वार्ड में भर्ती मरीजों को देखने के लिए नहीं आते। इसको लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया जायेगा। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में कई कमियां मिली है जो पिछले काफी समय से चल रही है इसको लेकर कर्मचारियों और अधिकारियों को 7 दिन का समय दिया गया है।

भिवानी || चौधरी बंसीलाल सामान्य हॉस्पिटल में आज भिवानी के सिविल सर्जन डॉक्टर रघुवीर सिंह शांडिल्य ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने चौधरी बंसीलाल सामान्य हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और वहां पर मिली खामियों को लेकर कर्मचारियों और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। दौरे के दौरान कई कर्मचारी और अधिकारी ड्यूटी से नदारद मिले और छुट्टी पर मिले इसको लेकर सिविल सर्जन ने कहा कि कर्मचारियों और अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि सिविल हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ और अन्य अधिकारियों को साफ सफाई के विशेष निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि कहीं पर भी कोई गंदगी नहीं मिलनी चाहिए इसको लेकर अधिकारियों और कर्मचारियों को कहा गया है कि हॉस्पिटल में साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। इसके साथ उन्होंने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है कि शाम के समय और रविवार और छुट्टी के दिन वार्ड में भर्ती मरीजों को देखने के लिए नहीं आते। इसको लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया जायेगा। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में कई कमियां मिली है जो पिछले काफी समय से चल रही है इसको लेकर कर्मचारियों और अधिकारियों को 7 दिन का समय दिया गया है। उन्हें 7 दिनों में पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर इनके अंदर कोई सुधार नहीं हुआ तो इसको लेकर कर्मचारी और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा।