राहुल गांधी ने भाजपा, आरएसएस और मोदी पर किया हमला, कहा- कांग्रेस इन कोशिशों को पूरा नहीं होने देगी || P24 News

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान बीजेपी और RSS संविधान को खत्म करने जा रही है पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इंदिरा गांधी के पोते को संविधान के बारे में ऐसी बातें करना शोभा नहीं देता ! इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा ! वही दिग्विजय द्वारा भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिए बयान पर भी गृह मंत्री अनिल विज ने तीखा प्रहार किया ! इसके साथ ही उन्होंने केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान ED और सीबीआई 1 दिन के लिए मुझे दी जाए तो मैं बीजेपी वालों को दिखा दूंगा कि बीजेपी के नेता कितने भ्रष्ट हैं ! वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी ! इसके साथ ही उन्होंने रोहतक में हड़ताल पर बैठे मेडिकल स्टूडेंट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी !

राहुल गांधी ने भाजपा, आरएसएस और मोदी पर किया हमला, कहा- कांग्रेस इन कोशिशों को पूरा नहीं होने देगी || P24 News

 Ambala || Abhay || कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की बीजेपी और आरएसएस संविधान को खत्म करने जा रही है पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि इंदिरा गांधी के पोते राहुल गांधी को संविधान के बारे में बोलते हुए शोभा नहीं देता !  जिसने संविधान को रौंद कर देश में इमरजेंसी लगवाई सारे मौलिक अधिकारों को खत्म कर उन पर कुठाराघात किया ! सारे देश में लोगों को उठा उठा कर जेल में डाल दिया ! उन्हें यातनाएं दी गई ढाई ढाई साल तक लोगों को जेल में रखा गया ! अब उसी इंदिरा गांधी का पोता संविधान और प्रजातंत्र की बात करें तो शोभा नहीं देता !

 कांग्रेस पार्टी ने अपने सारे राज्यों में अपने काल में अनेकों सरकारों को चुनी हुई सरकारों को ध्वस्त किया ! हमारा यह समय है जो इसमें भी कुछ प्रदेशों में हालात बिगड़े लेकिन हमने संविधान की उस धारा का प्रयोग नहीं किया जिसके तहत चुनी हुई सरकारों को तोड़ा जा सके ! क्योंकि भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस संविधान की और प्रजातंत्र की पूजा करती है ! वहीं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह गिर गए जिसको लेकर कांग्रेस द्वारा एक बयान दिया गया जिसमें दिग्विजय सिंह के गिरने का कारण वहां की खराब सड़कों को बताया गया और इसके लिए मध्य प्रदेश की सरकार को दोषी ठहराया गया! इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में ड्रामा करना इनको सिखाया जाता है क्योंकि यह बहरूपिये  हैं अंदर से कुछ बाहर से कुछ हैं ! अब किसी सड़क का एक खड्डा आ गया और सारी सारी सड़कों को खराब कहना यह वाजिब बात नहीं है!