दिल्ली : केशवपुरम इलाके में सड़क हादसे में कार चालकों ने व्यक्ति को करीब 350 मीटर तक घसीटा

दिल्ली के केशवपुरम इलाके में सड़क हादसे में कार चालकों ने एक व्यक्ति को करीब 350 मीटर तक घसीटा. राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हुआ अंजलि मौत जैसा दर्दनाक हादसा. सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत पुलिस की सतर्कता से बची एक की जान.

दिल्ली : केशवपुरम इलाके में सड़क हादसे में कार चालकों ने व्यक्ति को करीब 350 मीटर तक घसीटा

|| Delhi || Aditya Kumar || दिल्ली के केशवपुरम इलाके में सड़क हादसे में कार चालकों ने एक व्यक्ति को करीब 350 मीटर तक घसीटा. राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हुआ अंजलि मौत जैसा दर्दनाक हादसा. सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत पुलिस की सतर्कता से बची एक की जान. केशवपुरम थाने की पीसीआर टीम द्वारा सतर्कता दिखाते हुए बचाई गई व्यक्ति की जान. टाटा जेस्ट गाड़ी ने स्कूटी सवार दो लोगों को मारी टक्कर कार में व्यक्ति के फंसने के बाद भी नहीं रोकी थी कार. कार सवार सभी पांच लोग नेपी हुई थी शराब .पुलिस ने कार सवार पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार.

डिसीपि नॉर्थ वेस्ट जिला उषा रंग नानी ने बताया की राजधानी दिल्ली एक बार फिर से हिट, रन और ड्रैग का केस सामने आया है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा अभी हॉस्पिटल में भर्ती है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत केस दर्ज कर ड्राइवर समेत कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.नॉर्थ वेस्ट जिले की डिसीपि उषा रंग नानी ने बताया कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे केशवपुरम थाने की दो पीसीआर वैन इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थीं.तभी उसमें सवार पुलिस कर्मियों ने देखा कि कन्हैया नगर इलाके के प्रेरणा चौक पर एक टाटा जेस्ट कार ने एक्टिवा स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी. इस स्कूटी पर दो युवक बैठे थे. इसमें से एक युवक हवा में उछलकर कार की छत पर गिरा. वहीं, दूसरा युवक टक्कर लगने से उछलकर कार की विंडस्क्रीन और बोनट के बीच फंस गया, जबकि स्कूटी नीचे बंपर में फंस गई.इस हादसे के बाद आरोपियों ने कार रोकने की बजाय मौके से भगा दी, लेकिन पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने तकरीबन साढ़े तीन सौ मीटर पीछा करने के बाद कार में सवार सभी 5 लोगों को पकड़ लिया.