गुरुग्राम के पॉश इलाके पालम विहार में रोंग साइड कार ड्राइवर ने एक्टिवा में मारी टक्कर, बच्ची की मौत

टक्कर लगते ही एक्टिवा सवार दोनों बाप और बेटी नीचे गिर गए। परिजनों ने आरोप लगाया हैं की आरोपी कार चालक ने दारू पी रखी थी जिसके चलते कार चालक मौके से भागने के चक्कर में गाड़ी को बैक करने लगा और जेसे ही उसने गाड़ी बैक की वैसे ही बच्ची का सर गाड़ी के टायर के नीचे आ गया, जिसके चलते मौके पर बच्ची का सर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गुरुग्राम || साइबर सिटी के पॉश इलाके पालम विहार में एक दर्दनाक हादसा सामने आया हैं। जहां रोंग साइड से आ रहे कार ड्राइवर ने एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक्टिवा पर सवार 7 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक्टिवा चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार ड्राइवर कार को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फरार हुए कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। सड़क हादसे में मारी गई बच्ची रोटरी पब्लिक स्कूल में कक्षा 2 की छात्रा थी।
घटना सुबह 8 बजे गुरुग्राम के सेक्टर 22 के रोटरी पब्लिक स्कूल के नजदीक की हैं। जब गुरमीत सिंह अपनी 7 साल की बच्ची सेहजप्रीत कौर को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। जैसे ही वह स्कूल के सामने पहुंचे तो रॉन्ग साइड से आ रही सेलेरियो गाड़ी HR26DX4816 ने एक्टिवा पर सवार दोनों बाप और बेटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही एक्टिवा सवार दोनों बाप और बेटी नीचे गिर गए। परिजनों ने आरोप लगाया हैं की आरोपी कार चालक ने दारू पी रखी थी जिसके चलते कार चालक मौके से भागने के चक्कर में गाड़ी को बैक करने लगा और जेसे ही उसने गाड़ी बैक की वैसे ही बच्ची का सर गाड़ी के टायर के नीचे आ गया, जिसके चलते मौके पर बच्ची का सर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहां इस हादसे में बच्ची के पिता को भी काफी चोटे आई है, जिन्हे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। बच्ची के पिता गुरमीत सिंह सेक्टर 22 के ही एक गुरुद्वारे में कीर्तन करते है और वह गुरद्वार में ही अपने परिवार के साथ रहते है। वह अपनी 7 साल की बच्ची को रोटरी पब्लिक स्कूल में छोड़ने जा रहे थे और रास्ते में ये हादसा हो गया। वहीं परिजनों की माने तो आरोपी कार चालक यूपी का रहने वाला है और हाल फिलहाल में वह गुरुग्राम के धर्म कॉलोनी में किराए पर रहता है। परिजनों ने मांग की है की आरोपी कार चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।
वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 304 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।