घरौंडा में अज्ञात महिलाओं ने ज्वेलर की दुकान को बनाया निशाना...

घरौंडा मनी राम मंडी में राधिका ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात महिलाएं करीब ढ़ाई लाख रूपये का जेवरों का पैकट चुरा कर फरार हो गई जिनकी फुटेज दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी।

घरौंडा में अज्ञात महिलाओं ने ज्वेलर की दुकान को बनाया निशाना...

घरौंडा (सुरेन्द्र पांचाल) || घरौंडा मनी राम मंडी में राधिका ज्वैलर्स की दुकान पर अज्ञात महिलाएं करीब ढ़ाई लाख रूपये का जेवरों का पैकट चुरा कर फरार हो गई जिनकी फुटेज दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी।

राधिका ज्वैलर्स के मालिक आनन्द जैन ने बताया कि दो अज्ञात महिलाएं मुंह ढ़क कर दुकान में आई और जेवर दिखाने की मांग की। हमने सोचा की कोरोना महामारी की वजह मुंह ढ़के हुए है,उन्होने जो भी जेवर मांगे उन्हें दिखाए। इसके बाद दो महिलाए और आई और पायल दिखाने की मांग की।जो दो महिलाएं पहले आई थी, उन्होने हमें धोखा देकर हमरा एक पैकट जेवर जिसमें कानों की बाली एक अंगठी व अन्य जेवर थे जिसकी किम्मत करीब ढ़ाई लाख रूपये थी चुरा कर फरार हो गई। दुकान मालिक ने बताया कि उक्त महिलए दुकान पर पहली बार आईथी। चारों महिलाएं अधेड उम्र की लग रही थी जिनकी फुटेज दुकान में लगे सीसटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की शिकायत तुरंत पुलिस को दी। पुलिस जांच में जुटी है।