बवाना में नकली देशी घी बनानी वाली फैक्ट्री का हुआ पर्दाफाश...

क्या आपको मालूम है कि आपके खाने में जो घी इस्तेमाल हो रहा है वो शायद नकली है। जी हाँ सही सुना आपने नकली घी जिसे आप बड़े ही चाव से अपनी सेहत बनाने के लिए खाते है वो ही घी । शायद आपको यकीन न हो लेकिन कुछ मोनाफाखोर अपने निजी फायदे के लिए आपकी और आपके परिवार के शरीर में धीमा जहर घोल रहे हैं।

बवाना में नकली देशी घी बनानी वाली फैक्ट्री का हुआ पर्दाफाश...

बवाना (ब्यूरो रिपोर्ट) || क्या आपको मालूम है कि आपके खाने में जो घी इस्तेमाल हो रहा है वो शायद नकली है। जी हाँ सही सुना आपने नकली घी जिसे आप बड़े ही चाव से अपनी सेहत बनाने के लिए खाते है वो ही घी । शायद आपको यकीन न हो लेकिन कुछ मोनाफाखोर अपने निजी फायदे के लिए आपकी और आपके परिवार के शरीर में धीमा जहर घोल रहे हैं। दरअसल राजधानी दिल्ली की बवाना थाना पुलिस नकली घी बनाने वाली ऐसी ही एक फैक्ट्री का भांडा फोड़ किया है। जो धड़ल्ले से नकली घी  बना कर बाजार में बेच कर काली कमाई कर रहे थे, पुलिस ने रेड कर इस नकली घी फेक्ट्री मालिक समेत 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान संदीप (मालिक), अक्षय, रोहित, रतन और अंकेश के रूप में हुई है |

पुलिस टीम की गिरफ्त के खड़े ये लोग हमारी खाने की थाली में ज़हर घोलने का गंदा धंदा कर रहे थे जो घी हम बड़े चाव से अपनी सेहत बनाने के लिए बड़े चाव से खाते है वो भी नक़ली है पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधर पर फ़ूड एंड सेफ़्टी विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर इस नकली फेक्ट्री पर रेड की ओर इस गोरख-धंधे का पर्दा फ़ाश किया है।

ये नकली फेक्ट्री दिल्ली के बवाना थाना इलाक़े  में चल रही  थी। जहां इन्होने ये जगह किराए पर ले रखी थी। और अब दिल्ली के भी फेक्ट्री का मालिक नकली घी के थोक और फुटकर व्यपारियो की खोज कर रहा था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें रंगे हाथों धर दबोचा। बरहाल पकड़ी गई ये नकली घी  की फेक्ट्री बेशक पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी तो है ही साथ ही बरामद हुआ नकली तैयार घी  भी लोगो की थाली में पहुँचने से पहले ही पकड़ा गया जो सबसे अच्छी है । फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये आरोपियों से पूछताछ कर रही है साथी ही ये भी पता लगायेगी की इन लोगो ने कहाँ कहाँ और किन किन लोगो ये नकली घी बेचा है। अब जरूरत है कि ऐसी नकली चीज़े बनाने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो।