सोहना में शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे...

22 अगस्त को वार्ड 18 में बंद मकान में चोरी करने वाले शातिर चोरों को सोहना क्राइम ब्रांचने गिरफ्तार कर दिया है क्राइम ब्रांच ने नंगली मोड से से चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है ।

सोहना में शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे...

सोहना (संजय राघव) || 22 अगस्त को वार्ड 18 में बंद मकान में चोरी करने वाले शातिर चोरों को सोहना  क्राइम ब्रांचने गिरफ्तार कर दिया है क्राइम ब्रांच ने नंगली मोड से से चार  शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है । इनमें से तीन चोर सोहना के रहने वाले हैं वहीं एक आरोपी गांव लाखु वास का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के पास से 4 किलो चांदी व  1 लाख 60 हजार कैश बरामद किया है। आरोपियों ने 22 अगस्त  को वार्ड 18 में बंद पड़े मकान से 5 किलो चांदी में 3 लाख केस में सोने का समान चोरी किया था ।पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में थी ।

क्राइम ब्रांच ने सोहना के नगली मोड़ मोड़ से गांव लाखुवास निवासी बॉबी पुत्र राम अवतार अवतार, सोहना के ठाकुर वाड़ा निवासी सतपाल उर्फ रिंकू पुत्र निहाल, सोहना के बड़ा बड़ा मोहल्ला निवासी सूरज पुत्र सुरेंद्र निवासी सूरज पुत्र सुरेंद्र व शीतला कॉलोनी निवासी महेंद्र कुमार पुत्र भीम को गिरफ्तार किया है ।आरोपियों ने  से पूछताछ में  बताया कि 22 अगस्त को उन्होंने सोहना निवासी घनश्याम के बंद मकान में चोरी की थी  व  चोरी में लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात व घरेलू सामान चुराया था ।जिस पर अपराध शाखा ने आरोपियों के पास से 4 किलो चांदी व  1लाख 60 हजार की नकदी बरामद कर ली है । क्राइम ब्रांच प्रभारी  नेबताया की  आरोपियों को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच सोहना अदालत में पेश करेगी जहां से उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा