अम्बाला पुलिस ने किया शराब माफिया का भंडाफोड़...

अवैध शराब माफिया मामले में पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है। आज अंबाला पुलिस ने एक और अवैध शराब के गोदाम को पकड़ने में सफलता हासिल की। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शराब से भरा अवैध गोदाम पकड़ा जहां मौके से भारी मात्रा में शराब की पेटियां बरामद हुई।

अम्बाला पुलिस ने किया शराब माफिया का भंडाफोड़...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || शराब माफिया पर हरियाणा में शिकंजा कसा जा रहा है। इसी कड़ी में अंबाला पुलिस के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लगी है। कुछ दिन पहले ही अवैध शराब की भारी खेप से भरे दो गोदाम पकड़े जाने की जांच अभी पुलिस कर ही रही थी कि आज उसी गांव से एक और शराब के अवैध गोदाम का भंडाफोड़ पुलिस ने कर दिया।

इस गोदाम से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की पेटियां बरामद की है। जिनमें देसी व अंग्रेजी शराब की पेटियां शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़ी गई शराब की पेटियों की गिनती शुरू कर दी है और एक्साईज विभाग भी मौके पर है। अवैध शराब के गोदाम को लेकर मौके पर मौजूद DSP ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार यह गोदाम पकड़ा गया है और शुरुआती जांच में यह स्पष्ट हो गया है कि यह गोदाम अवैध है। अवैध शराब के गोदाम में फिलहाल एक्साइज विभाग भी छानबीन में जुट गया है और पता लगाया जा रहा है कि आख़िर ये शराब यहां कैसे पहुंची । एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर की मानें तो विभाग ने यहां किसी भी गोदाम की परमिशन नहीं दी , ऐसे में भी विभाग के नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।