उत्तरी दिल्ली पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

बाहरी उत्तरी जिले में अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस के द्वारा प्रहार अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल बाहरी उत्तरी दिल्ली पुलिस ने एक शरबा तस्कर को गिरफ्तार किया.

उत्तरी दिल्ली पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

|| Delhi || Aditya Kumar || बाहरी उत्तरी जिले में अवैध शराब की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस के द्वारा प्रहार अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल बाहरी उत्तरी दिल्ली पुलिस ने एक शरबा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली में अवैध शराब तस्करी का गोरख धंधा लगातार जारी है. ऐसे में इस पर लगाम कसने के लिए बाहरी उत्तरी दिल्ली पुलिस के द्वारा प्रहार अभियान की चलाया जा रहा है. जिसके अन्तर्गत पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है....दरअसल बाहरी उत्तरी जिले में अवैध शराब की आपूर्ति की गतिविधियों को रोकने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है. पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान जिला बाहरी उत्तर के अधिकार क्षेत्र में अवैध शराब की आपूर्ति के संबंध में एचसी अनिल नरवाल को गुप्त सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर विशेष स्टाफ की एक टीम जिसमें एसआई जगबीर, एचसी अनिल नरवाल, एचसी नरेंद्र खोखर, एचसी मुकेश, सीटी दीपांशु और सीटी मनोज इस सभी पुलिस कर्मियों को टीम में शामिल किया गया. जिसका नेतृत्व प्रभारी विषेश स्टाफ के द्वारा किया गया. जिसके बाद टीम के द्वारा बकोली रेड लाइट जीटी रोड अलीपुर दिल्ली के पास जाल बिछाया गया.

गुप्त सूचना के आधार एक टेंपो अशोक लेलैंड बियरिंग नंबर DL-1LAH-2954 रुका था. इस दौरान आरोपी अंकुर उर्फ बंटी पुत्र अशोक कुमार निवासी ग्राम खरामपुर थाना खरखौदा जिला सोनीपत हरियाणा उम्र 26 वर्ष को विशेष स्टाफ की चौकसी टीम ने दबोच लिया. वहीं, तलाशी के दौरान पुलिस को उस टैंपू के पिछले हिस्से में कुल 40 कार्टून लोडेड मिले. जिसके बाद आबकारी अधिनियम के तहत थाना अलीपुर में केस दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.