खाली पड़े प्लॉट में सड़ी गली हालत में युवती शव मिलने से फैली सनसनी

जैसे ही खुदाई का काम शुरू हुआ तभी खुदाई के दौरान एक लड़की का गली सड़ी हालत में शव मिला। स्थानीय निवासी देवेंद्र ने बातचीत में बताया कि काफी दिनों से खाली प्लॉट से बदबू आ रही थी। पहले हमने सोचा कि शायद कोई चूहा मरा पड़ा है या किसी और चीज से यह बदबू आ रही है। लेकिन जब आज प्लॉट की सफाई का काम जेसीबी मशीन से करवाया गया उस दौरान एक लड़की का शव बरामद हुआ है।

यमुनानगर || जगाधरी शर्मा टेंट हाउस के नजदीक खाली प्लॉट में 20 वर्षीय युवती का सड़ी गली हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना मिलते ही बुडिया गेट पुलिस चौकी इंचार्ज गुरदयाल सिंह पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत ही फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया। वही पता लगा है कि आज खाली पड़े प्लॉट की सफाई कराने के लिए जेसीबी मशीन मंगवाई गई थी। जैसे ही खुदाई का काम शुरू हुआ तभी खुदाई के दौरान एक लड़की का गली सड़ी हालत में शव मिला। स्थानीय निवासी देवेंद्र ने बातचीत में बताया कि काफी दिनों से खाली प्लॉट से बदबू आ रही थी। पहले हमने सोचा कि शायद कोई चूहा मरा पड़ा है या किसी और चीज से यह बदबू आ रही है। लेकिन जब आज प्लॉट की सफाई का काम जेसीबी मशीन से करवाया गया उस दौरान एक लड़की का शव बरामद हुआ है। आसपास के लोगो का कहना है कि जो शव मिला है वह एक लड़की का है जिसकी उम्र 19 से 20 वर्ष के लगभग होगी ।

बुडिया गेट पुलिस चौकी इंचार्ज गुरदयाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी खाली प्लॉट में एक शव पड़ा हुआ है। हम मौके पर पहुंचे और हमने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए जगाधरी सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। और आगे जो कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और आगे जांच जारी है साथ ही फॉरेंसिक टीम को इनफॉर्म करके खाली प्लॉट जांच की जा रही है।