गुरुग्राम क्राइम : 24 वर्षीय युवक की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या मामले में 6 गिरफ्तार...

विवाह समारोह के दौरान हुई मामूली सी कहासुनी के बाद 24 वर्षीय युवक की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियो को गिरफ्तार कर किया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने हत्या की वारदात में इस्तेमाल बाइक व डंडों को कब्जे में लेने के बाद फरार चल रहे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एसीपी क्राइम की माने तो रवि नगर निवासी सुमित सोलंकी सेक्टर 9 में एक शादी समारोह में गया था,जहा उसकी विशाल उर्फ़ विशु से मामूली सी कहासुनी हो गई।

गुरुग्राम क्राइम : 24 वर्षीय युवक की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या मामले में 6 गिरफ्तार...

Gurugram, Haryana (Sanjay Khanna) || विवाह समारोह के दौरान हुई मामूली सी कहासुनी के बाद  24 वर्षीय युवक की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियो को गिरफ्तार कर किया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने हत्या की वारदात में इस्तेमाल बाइक व डंडों को कब्जे में लेने के बाद फरार चल रहे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एसीपी क्राइम की माने तो रवि नगर निवासी सुमित सोलंकी सेक्टर 9 में एक शादी समारोह में गया था,जहा उसकी विशाल उर्फ़ विशु से मामूली सी कहासुनी हो गई। इस पर विशाल ने अपने साथियों राहुल ठाकुर,आकाश,अंशुल,अनुभव उर्फ़ गुड्डू,सोनू और विक्की गुर्जर के साथ मिल सुमित पर डंडों से हमला बोल दिया और उसे गम्भीर रूप से चोटे मार वहा से फरार हो गए। सुमित को हॉस्पिटल ले जाया गया,जहा उपचार के दौरान सुमित की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 6 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस दुवारा हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपियो की पहचान गुरुग्राम निवासी विशाल, राहुल ठाकुर, आकाश, अंशुल, अनुभव उर्फ़ गुड्डू, व सोनू के रूप में हुई है। एसीपी क्राइम की माने तो पुलिस ने आरोपियो की निशानदेही पर हत्या की वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक व तीन डंडों को बरामद कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार सभी 6 आरोपियो को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने की तैयारी में जुट गई है। इसके अलावा पुलिस की एक टीम हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी विक्की की तलाश में जुटी हुई है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।
दरअसल रोहित और वारदात में शामिल हत्यारोपी बदमाश रवि नगर इलाके में रहते थे और मामूली से विवाद को लेकर बीते काफी समय से दोनों गुटों में रंजिश चली आ रही थी। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने इस हत्याकांड में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।