गुरुग्राम की क्राइम यूनिट मानेसर ने अन्तर्राजीय लूट गिरोह के 4 सदस्यों को किया गिरफ्तार

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मने तो क्राइम यूनिट मानेसर की टीम को सूचना मिली कि केएमपी और केजीपी पर ट्रक चालकों से लूट की वारदात को आजम देने के लिए कुछ युवक पहुँच रहे है। सूचना मिलने पर क्राइम यूनिट ने जाल बिछाया। जैसे ही लुटेरे केएमपी पर ट्रक चालक को रोक कर लूटने लगे तो पुलिस ने चारों आरोपियों को काबू कर लिया।

गुरुग्राम || क्राइम यूनिट मानेसर की टीम ने एक ऐसे अन्तर्राजीय गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो कि हथियारों के दम पर केएमपी और केजीपी पर ट्रक चालकों को निशाना बना लूट की वारदातों को अंजाम दे फरार हो जाते थे। पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार आरोपी अब तक सैकड़ो वारदातों को अंजाम दे पुलिस के लिए सिरदर्द साबित हो रहे थे। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मने तो क्राइम यूनिट मानेसर की टीम को सूचना मिली कि केएमपी और केजीपी पर ट्रक चालकों से लूट की वारदात को आजम देने के लिए कुछ युवक पहुँच रहे है। सूचना मिलने पर क्राइम यूनिट ने जाल बिछाया। जैसे ही लुटेरे केएमपी पर ट्रक चालक को रोक कर लूटने लगे तो पुलिस ने चारों आरोपियों को काबू कर लिया। आरोपियो की पहचान आबिद अल्ली, फिरोज खान, खालिद और औरंगजेब के रूप में हुई है।

क्राइम यूनिट द्वारा गिरफ्तार चारों आरोपी दिल्ली व उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। एसीपी क्राइम की माने तो आबिद अल्ली शातिर बदमाश है और उस पर विभिन थानों में लूट व चोरी के दर्जनों मामले दर्ज है। इसके अतिरिक्त अन्य आरोपी भी आपराधिक प्रवृत्ति के है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह लोग पिछले दो साल से इस तरह की वारदातो को अंजाम दे रहे है। आरोपी केएमपी और केजीपी पर सड़क किनारे सो रहे ट्रक चालकों को हथियार दिखा कर काबू कर लिया करते और ट्रक के फ्यूल टैंक को खाली करने के बाद वहां से फरार हो जाते थे।  पुलिस आरोपियो को रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि इनके गिरोह में ओर कितने लोगों शामिल है व ये लोग लूट का डीजल किसको बेचते थे।