पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नामी गैंगस्टर्स के रिश्तेदारों सूत्रधारों के 17 ठिकानों पर एक साथ रेड

एसीपी क्राइम की माने तो गैंगस्टर कौशल चौधरी के शूटर संदीप बंदर के घर से 17 मोबाइल फोन, 11 सिम कार्ड, इंटरनेट कॉलिंग में इस्तेमाल डोंगल, पासबुक, चेक बुक, एटीएम कार्ड मौके से बरामद कर क्राइम के बड़े नेक्सेस को बेनकाब किया है. पुलिस की माने तो इसी तर्ज पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खासमखास पटौदी के अजय जेलदार के घर और रिश्तेदारों के घर भी रेड की जहाँ अजय जेलदार के घर से चाकू, खुखरी, शराब के ठेके में हिस्सेदारी के कागज़ात, सिग्नेचर की हुई ब्लैंक चेक बुक, पास बुक बरामद की.

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर्स के रिश्तेदारों सूत्रधारों के ठिकानों पर रेड पर मौके से 67 मोबाइल फोन,13 सिम कार्ड, एटीएम कार्ड,चेक बुक,आधार कार्ड,पास बुक, 2 लज्ज़री गाड़िया, एक बाइक दो स्कूटी और 2 लाख कैश बरामद कर बड़ा खुलासा किया है. एसीपी क्राइम की माने तो सुबह 5 बजे से 10 बजे तक यानी 5 घंटो तक 7 एसीपी, 13 क्राइम टीम के 9 इंस्पेक्टरों ने 500 पुलिस कंर्मियो के साथ इस बड़ी रेड को अंजाम दिया। जिससे की गैंगस्टर्स के नेक्सेस को ब्रेक किया जा सकें.
वही इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो गैंगस्टर कौशल चौधरी के शूटर संदीप बंदर के घर से 17 मोबाइल फोन, 11 सिम कार्ड, इंटरनेट कॉलिंग में इस्तेमाल डोंगल, पासबुक, चेक बुक, एटीएम कार्ड मौके से बरामद कर क्राइम के बड़े नेक्सेस को बेनकाब किया है. पुलिस की माने तो इसी तर्ज पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खासमखास पटौदी के अजय जेलदार के घर और रिश्तेदारों के घर भी रेड की जहाँ अजय जेलदार के घर से चाकू, खुखरी, शराब के ठेके में हिस्सेदारी के कागज़ात, सिग्नेचर की हुई ब्लैंक चेक बुक, पास बुक बरामद की. पुलिस को आदेश है कि सभी बरामद कागज़ात और मोबाइल फोन क्राइम के नेक्सेस को तोड़ने में अहम कड़ी साबित हो सकते है.

दरअसल इससे पहले NIA भी इन तमाम गैंगस्टर्स के ठिकानों पर तीन बार रेड को अंजाम दे कई अहम दस्तावेज़ हथियार तक बरामद कर चुकी है. लेकिन बावजूद इसके गैंगस्टर्स के नेक्सेस को तोड़ना पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के लिए चुनौती बनता जा रहा है. अब ऐसे में मौके से बरामद 67 मोबाइल फोंस का इंटरनेट कॉलिंग में इस्तेमाल डोंगल्स का इस्तेमाल कब और कैसे किया जा रहा था, क्राइम ब्रांच इसकी तफ़्तीश में जुटी है।