डेढ़ लाख रुपए के इनामी बदमाश हिमांशु उर्फ भाऊ के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई

हिमांशु उर्फ भाऊ का नाम गैंगस्टर के तौर पर 2020 में सामने आया जब उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद 2022 में रिटोली गांव में डबल मर्डर के आरोप लगे, यही नहीं एक बस के ड्राइवर की भी हत्या की गई थी और इन सभी वारदातों को अंजाम देने के बाद हिमांशु उर्फ भाव फरार चल रहा है।

रोहतक ||  रोहतक जिले के रिटोली गांव के रहने वाले हिमांशु उर्फ भावऊ ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। हत्या हत्या के प्रयास के मामलों में वांछित हिमांशु उर्फ भाऊ अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हालांकि पुलिस ने उस पर डेढ़ लाख रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा है। फिलहाल पुलिस हिमांशु के इस गैंग को तोड़ने के लिए उसके गुर्गों के घर पर रेड करने में लगी हुई है। जिले के रिटोली, कबूलपुर, सुंडाना तथा भाली गांव, झज्जर व दिल्ली में पुलिस द्वारा रेड की गई है। जिसमें 7 लाख रुपए कैश तथा अवैध हथियार भी किए गए हैं बरामद।

हिमांशु उर्फ भाऊ का नाम गैंगस्टर के तौर पर 2020 में सामने आया जब उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद 2022 में रिटोली गांव में डबल मर्डर के आरोप लगे, यही नहीं एक बस के ड्राइवर की भी हत्या की गई थी और इन सभी वारदातों को अंजाम देने के बाद हिमांशु उर्फ भाव फरार चल रहा है। रोहतक पुलिस ने इस पर ₹100000 का इनाम घोषित कर रखा है जबकि झज्जर पुलिस ने 55 हजार रुपए का इनाम इस बार घोषित किया हुआ है। हिमांशु उर्फ भाऊ के बारे में सूचना आई थी कि शायद वह विदेश भाग गया है। वहीं बेरी में कादयान खाप के प्रधान  देवेंद्र कादयान को गोली मारने में भी भाऊ गैंग का ही नाम सामने आया था तथा रोहतक जिले के मोखरा गांव के सरपंच नीटू मलिक से भी हिमांशु उर्फ भाऊ ने 50 लाख रुपए रंगदारी मांगते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।